You are here
Home > Bollywood >

When Shah Rukh Khan said he was scared of daughter Suhana Khan scolding him


शाहरुख खान ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपनी बेटी के बाद डर जाएंगे सुहाना खान उसे डांटा। एक पुराने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि जब वह देर रात तक उठते थे तो सुहाना उन्हें जमकर डांटती थीं. अभिनेता ने कहा कि हालांकि वह उस समय छोटी और आकार में छोटी थीं, लेकिन उनकी आवाज शक्तिशाली थी। (यह भी पढ़ें | शनाया कपूर ने उन्हें ‘बहन’ कहकर सुहाना खान की प्रतिक्रिया दी। देखिए शनाया और अनन्या पांडे के साथ उनकी बचपन की अनदेखी तस्वीरें)

सुहाना की इकलौती बेटी है शाहरुख खान और उनकी पत्नी, इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान। 2000 में जन्मीं सुहाना ने रविवार को अपना 22वां जन्मदिन मनाया। सुहाना के दो भाई हैं- आर्यन खान और अबराम खान। हाल ही में सुहाना अमेरिका में पढ़ाई पूरी कर भारत लौटी हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज, एक नेटफ्लिक्स मूल के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगी।

कुछ सालों में एक किडजानिया कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान, शाहरुख ने कहा था, “हं मेरे घर में रात में अगर मैं देर तक जागु, या दो चार चीज मैं ऐसा करुं जो मैं याह नहीं बोलूंगा क्योंकि हम किदजानिया को लॉन्च कर रहे हैं तो मेरी जो बेटी है वो बहुत दांती है। और बहुत तेज दांती है, थोड़ा सा डर सा लगता है जब वो दांती है। है छोटी सी लेकिन आवाज बड़ी शक्तिशाली निकलती है उसकी जो बातें मैं यहां नहीं कहूंगा, क्योंकि हम किडजानिया को लॉन्च कर रहे हैं, तो मेरी बेटी मुझे बहुत डांटती है। वह सख्ती से डांटती है, जब वह ऐसा करती है तो मुझे उससे डर लगता है। वह छोटी है लेकिन उसकी आवाज मजबूत है)।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभिनेता या गौरी की तरह लगती हैं, शाहरुख ने कहा था, “उसकी अपनी ही गुर्राहत है कुछ। अलग सी है, कुछ मिक्स है वो (उसकी अपनी पिच है। वह अलग है और दोनों का मिश्रण है)।

अपने बर्थडे पर गौरी ने इंस्टाग्राम पर सुहाना की फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने पिंक पैंट के साथ कलरफुल प्रिंटेड कोट पहना था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बर्थडे गर्ल (होंठ इमोजी)।” कमेंट सेक्शन में श्वेता बच्चन, करण जौहर, फराह खान, संजय कपूर, महीप कपूर और नम्रता शिरोडकर ने सुहाना को विश किया।

सुहाना की फिल्म द आर्चीज जोया द्वारा निर्देशित है और 1960 के दशक में सेट की गई है। यह फिल्म लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स का रूपांतरण है। हाल ही में, शाहरुख ने टीज़र साझा किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, “किराने की दुकानों से आर्चीज़ डाइजेस्ट को 25 पैसे प्रति दिन के हिसाब से किराए पर लेने से लेकर @zoieakhtar इसे स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए… बस अविश्वसनीय है। सभी छोटों को शुभकामनाएं। क्योंकि वे सबसे खूबसूरत व्यवसायों में अपना पहला छोटा कदम उठाते हैं।”

पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “और याद रखें सुहाना खान 2 आप कभी भी परफेक्ट नहीं होंगे… लेकिन खुद होना उसके सबसे करीब है। एक अभिनेता के रूप में दयालु और देना… .आपका जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है वह हमेशा आपका रहेगा….आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं….लेकिन लोगों के दिल की राह अंतहीन है…..आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। अब लाइट हो… कैमरा और एक्शन! एक और अभिनेता को साइन किया।”



Source link

Leave a Reply

Top