You are here
Home > Bollywood >

Tamannaah Bhatia talks about representing India at Cannes Film Festival


तमन्ना भाटिया कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा है। इस साल, भारत पहली बार मार्चे डू फिल्म में सम्मान का देश है, भारतीय सिने कलाकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने देश का प्रतिनिधित्व किया और रेड कार्पेट पर चला गया। प्रतिष्ठित फिल्म समारोह। कान्स में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, तमन्ना अवसर के बारे में बात करती हैं, अपनी रेड कार्पेट उपस्थिति से पहले भोजन पर ध्यान केंद्रित करती हैं, और बहुत कुछ। यह भी पढ़ें: सयानी गुप्ता, तमन्ना भाटिया ने हंसते हुए कहा कि वे एक ही साड़ी में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे। तस्वीरें देखें

कान्स में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने का अवसर उनके अंतिम समय में कैसे आया, इस बारे में बात करते हुए, तमन्ना कहती हैं, “मेरे लिए, कान्स में आने और देश का प्रतिनिधित्व करने का पूरा विचार, यह बहुत ही अंतिम क्षण था। यह अजीब है लेकिन मेरे जीवन में, कम से कम ऐसा अक्सर होता है कि ज्यादातर मैं उन चीजों के लिए तैयार नहीं होता जो मेरे रास्ते में आती हैं लेकिन वे सभी इतने अद्भुत हैं कि मुझे लगता है कि मेरे पास हमेशा अज्ञात का पता लगाने की ताकत है। हालांकि, मौका मिलने पर वह गर्व महसूस करती हैं। “यह एक महान सम्मान है। एक भारतीय अभिनेता के रूप में, मैं अंत में ठीक से और सही मायने में प्रतिनिधित्व महसूस करती हूं, ”वह कहती हैं।

कुछ सितारे रेड कार्पेट पर दिखाई देने से पहले कपड़े फिट करने के लिए खुद को भूखा रखने में विश्वास कर सकते हैं लेकिन तमन्ना नहीं। अभिनेत्री का कहना है कि वह इस तरह के किसी भी आयोजन से पहले खाने पर ध्यान देती हैं। “मेँ खाता हूँ। मैं खाने पर जोर देती हूं, ”वह हंसते हुए कहती है। इतना ही नहीं, वह अन्य चुनौतियों के बारे में भी काफी खुली हैं। “यह सुंदरता का इतना बड़ा पहलू है कि लोग संबोधित नहीं करते हैं। तनाव अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें करता है। मेरी ठुड्डी पर एक बड़ा दाना है। मैं वास्तव में लड़कियों को यह जानना चाहता हूं कि तनाव कई अलग-अलग शारीरिक लक्षण लाता है। एक बार के लिए, मैं ऐसा था कि यह मेरी यात्रा का हिस्सा रहा है और मुझे इसे मनाने की जरूरत है। मुझे अपने खुद के दाना की जरूरत है। यह सब ठीक है, ”वह कहती हैं।

तमन्ना का कहना है कि उन्हें खुशी है कि कान्स के बारे में धारणा विश्व स्तर पर बदल रही है क्योंकि यह हर साल अधिक मुख्यधारा की व्यावसायिक फिल्में प्रदर्शित करता है। उदाहरण के लिए, इस साल, फेस्टिवल में सबसे चर्चित प्रीमियरों में से एक, टॉम क्रूज़-स्टारर टॉप गन: मेवरिक था। तमन्ना कहती हैं, “एक समय था जब लोग सोचते थे कि यह आला दर्शकों और कला फिल्मों के बारे में है। लेकिन आज वह रेखा इतनी धुंधली है। यहां बहुत सारे व्यावसायिक सिनेमा का प्रदर्शन किया जा रहा है। उदाहरण के लिए, परजीवी! यह उतना ही वाणिज्यिक है जितना इसे मिलता है। ”

आने वाले दिनों में तमन्ना की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वह वेंकटेश और वरुण तेज के साथ तेलुगु कॉमेडी F3 में दिखाई देंगी। फिल्म 27 मई को रिलीज होगी। उनकी रोमांटिक ड्रामा गुरथुंडा सीताकलाम भी पाइपलाइन में है, जो जून में रिलीज होने वाली है।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top