You are here
Home > Bollywood >

Sunny Leone: There’s no makeup brand in India who would put me in their ads, that hurts


सनी लियोन हमारे देश में लाखों लोगों के लिए जाना-पहचाना नाम और चेहरा हैं। उसके पास यह सब है, इसलिए यह स्वाभाविक रूप से एक झटके के रूप में आता है जब वह स्वीकार करती है कि उसे भी अस्वीकृति का सामना करना पड़ा है।

“बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। आप ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं, यह आपके दिन को प्रभावित करता है, लेकिन फिर कल है। तुम्हारा कुछ और चल रहा है। यदि कोई आपको नहीं दे रहा है, तो आप बाहर जाकर इसे प्राप्त करें। आप अपने आप को और अपने करियर को कैसे संतुष्ट करने जा रहे हैं, ”वह कहती हैं।

41 वर्षीय की एक समर्पित प्रशंसक है, लेकिन जब ब्रांडों की बात आती है, तो यह एक अलग कहानी है। लियोन ने खुलासा किया कि वे उनका समर्थन करने के लिए उन्हें लेने से कतराते हैं। “भारत में कोई मेकअप ब्रांड नहीं है जो मुझे अपनी विज्ञापन फिल्म में लगाए। यह दर्द होता है, आप जैसे हैं ‘मैं उनके जैसा ही अच्छा हो सकता हूं’ एक कपड़ों का ब्रांड जो आपको किसी कार्यक्रम में पहनने के लिए कपड़े नहीं देगा क्योंकि वे ऐसे हैं जैसे आप उनके लिए काफी बड़े नहीं हैं। तो तुम क्या करते हो? मैंने अपनी खुद की मेकअप लाइन, अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड बनाया। यह मेरा है। यह वास्तव में सिर्फ यह कहने के बारे में है ‘आप जानते हैं क्या? चर्चा हो रही है, मैं अभी इसे बनाऊंगा और यह सब कुछ बताऊंगा कि मैं कैसे चाहता हूं कि दुनिया मेरे ब्रांड को देखे’, अभिनेता कहते हैं।

और क्या होता है जब भूमिकाएं उलट जाती हैं, और वह एक ऐसी परियोजना को ठुकरा देती है जो उसे पसंद नहीं थी? क्या इससे अहंकार नहीं टूटता?

वह कहती हैं, “यह सब काम करना है। कुछ लोग सोचते हैं कि जब आप कोई फिल्म साइन करते हैं, तो वह सिर्फ एक हां होती है, लेकिन आप कई अलग-अलग चीजों के लिए हां कहते हैं … मैं चीजों के व्यापार पक्ष के बारे में बात कर रहा हूं, आपका अनुबंध, पैसा, स्टाइलिस्ट, बाल और मेकअप व्यक्ति, आपको क्या चाहिए। कम से कम मेरे लिए तो ऐसा ही है। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें हम ना कहते हैं, और शायद उनकी भावनाओं को आहत करते हैं। इसके बारे में सोचें, अगर आप कुछ बेचने की कोशिश कर रहे हैं और वे कहते हैं कि नहीं, तो निश्चित रूप से दर्द होता है। लेकिन कई बार मुझे कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए रिजेक्ट कर दिया गया है, जिसका मैं हिस्सा बनना चाहता था।”



Source link

Leave a Reply

Top