You are here
Home > Bollywood >

Suhana Khan birthday: Gauri Khan, Ananya Panday share unseen pictures


सुहाना खानबॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार, रविवार 22 मई को अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। सुहाना, उनकी इकलौती बेटी शाहरुख खान और गौरी खान को फिल्म निर्माता करण जौहर और फराह खान सहित बॉलीवुड उद्योग के कई सदस्यों से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं। उनकी मां गौरी खान और सबसे अच्छी दोस्त अभिनेता अनन्या पांडे ने भी जन्मदिन की लड़की को बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का सहारा लिया। यह भी पढ़ें| अनन्या पांडे का कहना है कि उन्होंने सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ अभिनय के टिप्स का आदान-प्रदान किया: ‘हमेशा अभिनेत्री बनने का सपना देखा’

गौरी खान दिन को चिह्नित करने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक अनदेखी तस्वीर साझा की, और बस इसे कैप्शन दिया, “जन्मदिन की लड़की,” लाल होंठ इमोजी जोड़ते हुए। तस्वीर में सुहाना गुलाबी पैंट और गुलाबी ऊँची एड़ी के जूते के साथ एक जीवंत मुद्रित कोट में दिखाई दे रही है।

सुहाना ने अपनी मां की पोस्ट का जवाब दिलों की एक श्रृंखला और शरमाते चेहरे वाले इमोजी के साथ दिया। मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया, फराह खान, करण जौहर, श्वेता बच्चन, संजय कपूर सहित अन्य ने टिप्पणी अनुभाग में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

इस बीच, अनन्या पांडे ने सुहाना को विश करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और साथ में उनकी एक अनदेखी तस्वीर साझा की। सुहाना के सामने प्लेट पर एक मफिन देखा जा सकता था, जिस पर चॉकलेट के साथ हैप्पी बर्थडे भी लिखा हुआ था। अनन्या ने इसे कैप्शन दिया, “मेरी सबसे अच्छी लड़की को सबसे अच्छे दिल से जन्मदिन की बधाई। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ सू पिक्सी।”

गौरी खान और अनन्या पांडे ने सुहाना खान को जन्मदिन की बधाई दी।
गौरी खान और अनन्या पांडे ने सुहाना खान को जन्मदिन की बधाई दी।

बचपन से ही सुहाना की दोस्त रही अनन्या ने भी इस मौके पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में एक युवा अनन्या कैमरे में देख रही है जबकि सुहाना उसे देख रही है। अनन्या ने इसे अनंत और दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

सुहाना जल्द ही अपनी पहली फिल्म द आर्चीज में दिखाई देंगी, जो आर्ची कॉमिक्स का एक रूपांतरण है, जिसमें दो और स्टार किड्स- श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के अभिनय की शुरुआत होगी। डायरेक्टर जोया अख्तर ने हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top