You are here
Home > Bollywood >

Sidharth Malhotra visits Kiara Advani in her van amid patch-up rumours. Watch


उनके ब्रेकअप की खबर के कुछ दिनों बाद, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी कथित प्रेमिका, अभिनेता के साथ नियमित रूप से देखा जा रहा है कियारा आडवाणी. सोमवार को अभिनेता को मुंबई के फिल्म सिटी में पहुंचते देखा गया, जहां कियारा एक आगामी परियोजना की शूटिंग कर रही थीं। (यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 की समीक्षा: ‘हंसी, रोमांच और मनोरंजन मिला’)

पपराज़ी द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में सिद्धार्थ लाल शर्ट और एक जोड़ी जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। धूप का चश्मा पहने हुए, उन्होंने अपनी आस्तीन ऊपर की ओर घुमाई, जैसे ही वह अपनी कार से नीचे उतरे, और कियारा की वैनिटी वैन की ओर बढ़े।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने पपराज़ी अकाउंट के कमेंट सेक्शन में ले लिया। एक यूजर ने लिखा, “जस्ट #sidkiarathings।” पोस्ट के गुप्त कैप्शन का जवाब देते हुए, एक अन्य ने कहा, “डायरेक्ट बोलो ना कियारा के सेट पे आया है सिड (आप सीधे यह क्यों नहीं कहते कि सिद्धार्थ सेट पर कियारा से मिलने पहुंचे हैं।” एक अन्य यूजर ने उन्हें कॉल किया, ‘ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हॉट अभिनेता।’

कियारा और सिद्धार्थ कथित तौर पर पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं। जहां सोशल मीडिया पर प्रशंसक उनके ब्रेक-अप की खबरों के बाद परेशान दिखाई दिए, वहीं अब वे कथित जोड़े के लिए चीयर कर रहे थे, उनकी तस्वीरों और वीडियो पर एक साथ टिप्पणी करके, अभिनेताओं की हालिया आउटिंग के दौरान क्लिक किए गए। सिद्धार्थ ने गुरुवार को कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन-स्टारर भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की। इवेंट में कियारा और सिद्धार्थ को एक-दूसरे का अभिवादन करते और गले मिलते देखा गया।

सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भूल भुलैया 2 की भी समीक्षा की। उन्होंने कियारा को फिल्म की टीम के अन्य लोगों के साथ टैग करते हुए इसे मनोरंजक बताया। “# भूल भुलैया 2 को हंसी, रोमांच और मनोरंजन मिला। @Kiaraaliaadvani @aneezbazmee @kartikaaryan @muradkhetani और टीम को बधाई और शुभकामनाएं। इसे मार डालो, ”उन्होंने साझा किया।

सिद्धार्थ अगली बार रोहित शेट्टी की आगामी परियोजना, भारतीय पुलिस बल में दिखाई देंगे। अभिनेता ने पहले ही गोवा में श्रृंखला के कुछ एक्शन दृश्यों को फिल्माया है। दूसरी ओर, कियारा, भूल भुलैया 2 की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के आधार पर काम कर रही है। उनकी अगली रिलीज़ वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ राज मेहता के निर्देशन में बनी जुगजुग जीयो है।



Source link

Leave a Reply

Top