You are here
Home > Bollywood >

Shahid Kapoor reveals Chup Chup Ke director dubbed his voice, didn’t tell him


अभिनेता शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि चुप चुप के में उनके किरदार के लिए इस्तेमाल की गई आवाज को डब किया गया था, न कि उनकी। हाल ही में, नेटफ्लिक्स के साथ बात करते हुए, शाहिद ने ऑनलाइन एक टिप्पणी पढ़ी, “विश्वास नहीं हो रहा है कि यह वही आदमी है जो एक बार ‘जब्बा जब्बा’ किया करता था।” चुप चुप के में, शाहिद ने मूक होने का नाटक करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाई। अभिनेता ने अपनी भूमिका को याद करते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन बिना बताए उसकी आवाज को डब कर दिया था। (यह भी पढ़ें | इशान खट्टर के रूप में शाहिद कपूर ने इतालवी महिला को ‘सॉरी आंटी’ कहा, कुणाल खेमू सड़कों पर शोर करते हैं। घड़ी)

टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, शाहिद ने कहा, “ओह, मुझे पता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।” इसके बाद उन्होंने कहा, “बस एफवाईआई, अगर आपको नहीं पता था, कि ‘जब्बा जब्बा’ आवाज मेरी आवाज नहीं थी। मैंने भी दर्शकों की तरह इस पर प्रतिक्रिया दी क्योंकि जब मैंने फिल्म देखी थी और उस समय मैं एक नवागंतुक था, इसलिए, ज्यादा महत्व नहीं मिलती जब आप नवागंतुक होते हो (आपको एक नवागंतुक के रूप में ज्यादा महत्व नहीं मिलता है) ।”

अभिनेता ने आगे कहा, “तो उन्हें मुझे बताया बिना, क्योंकि वो प्रियदर्शन ने फिल्म बनाई थी, और वो चेन्नई में अपनी डबिंग और वो सब करते थे। तो वो से उन्होन किसी को लेके वो ‘डब्बा डब्बा’ किसी और से कर दी (उन्होंने मुझे बताए बिना मेरी आवाज को डब किया, प्रियदर्शन ने फिल्म बनाई और वह चेन्नई में अपनी डबिंग करते थे। इसलिए वहां उन्होंने ‘डब्बा’ डब करने के लिए किसी को चुना। डब्बा’)।”

उन्होंने यह भी कहा, “जब मैंने फिल्म देखी तो (जब मैंने फिल्म देखी) मैं फिल्म देख रहा था, मैं ऐसा था, ‘ये किसकी आवाज है (यह किसकी आवाज है)?” और हर कोई ऐसा था, ‘ओह, वह बहुत मजाकिया है!’ और मैं ‘हाँ लेकिन यह मैं नहीं हूँ’ जैसा था। मुझे पता था क्योंकि मुझे पता है कि मेरी आवाज़ कैसी है।”

चुप चुप के, 2006 में रिलीज़ हुई, एक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है। कहानी मलयालम फिल्म पंजाबी हाउस (1998) से रूपांतरित है। फिल्म में सितारे भी करीना कपूरनेहा धूपिया, सुनील शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव, शक्ति कपूर, ओम पुरी और अनुपम खेर।

इस बीच, शाहिद को आखिरी बार जर्सी में देखा गया था, जिसका निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया था। मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं, जो इसी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है।

शाहिद की फिल्म निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ उनकी डिजिटल डेब्यू सीरीज़ भी पाइपलाइन में है। फ़र्ज़ी शीर्षक से, श्रृंखला सीता आर मेनन, सुमन कुमार और हुसैन दलाल द्वारा सह-लिखित है। श्रृंखला में विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत भी हैं।



Source link

Leave a Reply

Top