You are here
Home > Bollywood >

Shah Rukh Khan not allowed to ‘disrupt the design’ of Mannat due to wife Gauri


अभिनेता शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने मुंबई स्थित घर मन्नत की ‘डिजाइनिंग में बाधा डालने’ की अनुमति नहीं है। अभिनेता, जो मंगलवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम का हिस्सा थे, ने अपनी पत्नी-इंटीरियर डिजाइनर ‘घर की महिला’ की प्रशंसा की गौरी खान. शाहरुख ने गौरी को ‘अद्भुत डिजाइनर’ बताया। वह एक इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड के प्रचार कार्यक्रम में थे, जिसके वे ब्रांड एंबेसडर हैं। (यह भी पढ़ें | दिल्ली इवेंट के लिए शाहरुख खान ने पहना काला सूट, दिया सिग्नेचर ‘ओपन आर्म्स पोज’ प्रशंसक उन्हें ‘डैशिंग’ कहते हैं)

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, शाहरुख ने कहा, “मेरे घर में, घर के लिए जो सामान खरीदा जाता है, वह स्पष्ट रूप से घर की महिला, मेरी पत्नी गौरी द्वारा खरीदा जाता है। आपको घर में डिजाइन को बाधित करने की अनुमति नहीं है, क्योंकि वह खुद एक अद्भुत डिजाइनर हैं। लेकिन कुछ चीजों में से एक जो मुझे करने की अनुमति है क्योंकि यह समझ है कि शायद मैं घर में सबसे अच्छी तकनीक जानता हूं।”

उन्होंने यह भी कहा, “इसके अलावा सौंदर्यशास्त्र … इतने अद्भुत हैं, कि कोई भी सवाल नहीं करता है कि जब भी मैं जाकर टेलीविजन खरीदता हूं, और इसे किसी भी कमरे में रखता हूं या जहां मैं चाहता हूं और यह भगवान की ईमानदार सच्चाई है।”

इवेंट में शाहरुख को दोनों तरफ हाथ फैलाते हुए रोमांटिक पोज देते हुए भी देखा गया। इवेंट में अभिनेता के कई वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए। शाहरुख ने सफेद शर्ट के साथ एक काले रंग का सूट चुना और एक काला धूप का चश्मा जोड़ा।

इस बीच, शाहरुख कई परियोजनाओं के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जिसमें फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ उनका पहला सहयोग शामिल है। अभिनेता तापसी पन्नू के साथ डंकी में दिखाई देंगे। एक JIO स्टूडियो, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, डंकी को अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों और हिरानी ने लिखा है, जो गौरी के साथ प्रोजेक्ट का निर्माण भी करेंगे। फिल्म इस अप्रैल में फ्लोर पर चली गई, जिसके अगले शेड्यूल की शूटिंग बड़े पैमाने पर पंजाब में की गई।

शाहरुख के साथ पठान भी पाइपलाइन में है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



Source link

Leave a Reply

Top