You are here
Home > Bollywood >

Priyanka Chopra steps out in pink to cheer for Nick Jonas, see pics


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी रविवार की दिनचर्या से चिपके रहते हैं क्योंकि वे एक बार फिर सॉफ्टबॉल के खेल के लिए बाहर निकले। प्रियंका ने खेल के लिए मैदान पर कदम रखने से पहले निक को शुभकामनाएं दीं और उन्हें गले लगाया। वह व्हाइट एक्सेसरीज के साथ पिंक जंपसूट में स्पॉट हुईं। यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को ‘अब तक का सबसे अच्छा पति’ कहा, क्योंकि उन्होंने मिसेज जोनास के साथ अपनी अनुकूलित कार उपहार में दी थी

प्रियंका और निक की आए दिन की तस्वीरें उनके फैनपेज ने शेयर की थीं। वे निक को उनकी सफेद वर्दी में लाल जैकेट और टोपी के साथ दिखाते हैं। प्रियंका उनके साथ गुलाबी कॉलर वाले जंपसूट के साथ सफेद हैंडबैग, जूते और सफेद रिम वाले धूप के चश्मे के साथ चलती हुई दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें खेल से पहले गले मिलते हुए भी दिखाया गया है।

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “सो स्वीट।” दूसरे ने उन्हें बुलाया, “प्यारी !!!” एक और प्रशंसक ने कहा, “ओम जी उनकी तस्वीरों के लिए जीते हैं।”

प्रियंका को हाल ही में निक से उनकी वेब सीरीज सिटाडेल के सेट पर उनकी आसान सवारी के लिए एक विशेष उपहार मिला है। अभिनेता ने अपनी नई अनुकूलित कार दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया जो उन्हें निक से उपहार के रूप में मिली थी। उसने कार के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर ‘मिसेज जोनास’ लिखा हुआ था। उसने फोटो को कैप्शन दिया, “अब यह एक सवारी (फायर इमोजी) है … धन्यवाद @nickjonas (दिल इमोजी) हमेशा मेरे शांत भागफल के साथ मेरी मदद करता है।” उन्होंने अपने पोस्ट में ‘अब तक का सबसे अच्छा पति’, ‘सेट लाइफ’ और ‘गढ़’ को हैस्टैग के रूप में जोड़ा है।

इस साल की शुरुआत में, प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के जन्म की घोषणा की। मदर्स डे पर जोड़े के साथ फिर से जुड़ने से पहले मालती 100 दिनों से अधिक समय तक एनआईसीयू में थीं।

प्रियंका ने कुछ महीनों के ब्रेक के बाद सिटाडेल की शूटिंग फिर से शुरू की, जिस दौरान उन्होंने मालती का स्वागत किया। उनके पास फरहान अख्तर की जी ले जरा, एंडिंग थिंग्स और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी भी है।


बंद कहानी



Source link

Leave a Reply

Top