You are here
Home > Bollywood >

Priyanka Chopra does bhangra to live dhol, hosts party at LA home for manager


प्रियंका चोपड़ा वह जो कुछ भी करती हैं उसमें अपने भारतीय पक्ष का जश्न मनाना पसंद करती हैं। अभिनेता ने सोमवार को लॉस एंजिल्स में अपने घर में मैनेजर अंजुला आचार्य के लिए एक जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की, जहां उन्होंने ढोल कलाकारों को भी मूड में जोड़ा। उसका पति निक जोनास प्रियंका और उनकी टीम में शामिल हो गए क्योंकि वे सभी रात के खाने के लिए बैठे थे और पार्टी में एक धमाका किया था। यह भी पढ़ें: निक जोनास के लिए चीयर करने के लिए प्रियंका चोपड़ा गुलाबी रंग में बाहर निकलती हैं, प्रशंसक उन्हें ‘क्यूटी’ कहते हैं। तस्वीरें देखें

प्रियंका ने हरे रंग का जंपसूट पहना था और पार्टी के लिए अपने लॉन क्षेत्र को सजाया था। रोशनी के साथ अंजुला के नाम का एक बड़ा कटआउट भी खुले में रखा गया था। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टू-टियर केक लिए कमरे से बाहर आती नजर आ रही हैं। जैसे ही वह केक को टेबल पर रखती है, वह अपने मैनेजर के साथ भांगड़ा तोड़ती है और ढोल कलाकार उनके लिए लाइव खेलते हैं। निक उन दोनों को भांगड़ा करते हुए देखता है।

एक अन्य वीडियो में प्रियंका और निक को खाने की मेज पर दिखाया गया है क्योंकि उनके साथ अंजुला और टीम के अन्य सदस्य शामिल हुए थे।

अंजुला ने भी पार्टी से कई तस्वीरें साझा कीं और इसके लिए अभिनेता को धन्यवाद दिया। उन्होंने लॉन में प्रियंका के साथ एक तस्वीर के साथ लिखा, “इस अद्भुत उत्सव के लिए @priyankachopra को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती।” उन्होंने एक अन्य पोस्ट में निक जोनास के साथ-साथ प्रियंका को भी टैग किया और लिखा, “बेस्ट बर्थडे थैंक्यू।” उसने एक नोट भी लिखा, “प्रकाश में अपने नाम से कौन प्यार नहीं करता!?! खासकर जब किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया जाता है जो इतनी स्वाभाविक रूप से सुर्खियों में बैठता है @priyankachopra यह उस जादुई रात का मेरा पसंदीदा हिस्सा था जिसे आपने मेरे लिए योजना बनाई थी। वाह बेब! आप जो करते हैं और कैसे करते हैं, उससे मैं बहुत प्रभावित हूं 🙂 #धन्य #कृतज्ञ।”

प्रियंका चोपड़ा ने अंजुला आचार्य के लिए उनके घर पर एक पार्टी की मेजबानी की। 
प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर पर अंजुला आचार्य के लिए एक पार्टी होस्ट की।

प्रियंका फिलहाल अपनी पहली वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं। वह इंस्टाग्राम पर सेट से अपने ‘घायल’ लुक की तस्वीरें नियमित रूप से साझा करती रही हैं। उन्होंने सेट पर अपनी आसान सवारी के लिए निक द्वारा उपहार में दी गई अपनी अनुकूलित कार की एक झलक भी दी। प्रियंका रविवार को पति निक के साथ उनके सॉफ्टबॉल गेम में भी शामिल हुईं। दोनों को एक बार फिर गेम में स्पॉट किया गया।

निक और प्रियंका ने जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया। एनआईसीयू में तीन महीने से अधिक समय बिताने के बाद दंपति बच्चे को घर ले आए। उन्होंने उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top