You are here
Home > Bollywood >

Payal Rohatgi shares note as Dhaakad registers low opening: ‘Karma is a b****’


अभिनेता और पूर्व लॉक अप प्रतियोगी पायल रोहतगी ने अभिनेता के बारे में बात की कंगना रनौतबॉक्स ऑफिस पर धाकड़ नंबर। उन्होंने अपने पोस्ट में रियलिटी शो के विनर मुनव्वर फारुकी की तरफ इशारा भी किया. इंस्टाग्राम पर ले जाना, पायल रोहतगी दो स्क्रीनशॉट साझा किए– पहला एक लेख जिसमें कहा गया था कि कंगना की धाकड़ ने कमाई की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 50 लाख। (यह भी पढ़ें | पायल रोहतगी का कहना है कि धाकड़ प्रीमियर में कंगना रनौत उनके साथ ‘असभ्य’ थीं: ‘वह मुझे देखकर खुश नहीं थीं’)

दूसरी तस्वीर में, एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट on मुनव्वर फारुकी भी देखा गया। ट्वीट में लिखा था, “मैं दो भारत से आता हूं 1) 1947 2) 2014 #FreedomOfSpeech।” पोस्ट को शेयर करते हुए पायल ने लिखा, “दुखद…कर्म अब ****… जिसको 18 लाख वोट मिले ना उसे फिल्म की प्रमोशन की ना उसके बॉट्स फिल्म देखने आए (जिसे 18 लाख वोट मिले, उन्होंने नहीं किया) प्रमोशन और न ही उनके बॉट फिल्म देखने आए) (फर्श पर लुढ़कते हुए हंसते हुए इमोजी)।”

उन्होंने यह भी कहा, “#सीता एमए पर फिल्म बनने वाली है कंगना जी और उसमे सीता मा का मजाक उड़ने वाले को शायद रोल भी देंगे क्योंकि अपनी निष्पक्षता दिखानी है समाज को (कंगना देवी सीता पर एक फिल्म बनाने जा रही हैं और एक जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया, यहां तक ​​कि वे एक भूमिका भी निभा सकते हैं क्योंकि उन्हें समाज के प्रति अपनी निष्पक्षता दिखानी है) (हाथ जोड़कर इमोजी)। #payalrohatgi #ladkihuladhskdihu #yogasehoga।”

पायल ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए।
पायल ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए।

इस महीने की शुरुआत में, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर ने कंगना की मेजबानी में जीता था लॉक अप और खेल में पायल को हराकर विजेता की ट्रॉफी जीती। 18 लाख से ज्यादा वोट पाकर उन्हें विजेता घोषित किया गया। ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर ने भी जीता 20 लाख, एक कार और पूरे खर्च के लिए इटली की यात्रा।

एकता कपूर द्वारा निर्मित लॉक अप ने जेल जैसी सेटिंग में 20 प्रतियोगियों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर दिया। पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, अली मर्चेंट, जीशान खान, मंदाना करीमी, निशा रावल, सारा खान, विनीत कक्कड़, बबीता फोगट, स्वामी चक्रपाणि, तहसीन पूनावाला, सिद्धार्थ शर्मा, प्रिंस नरूला और चेतन हंसराज जैसी हस्तियां भी शामिल थीं। विवादास्पद शो।

कंगना की धाकड़ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, धाकड़ ने बनाया अपने शुरुआती दिन में 50 लाख। “#धाकड़ अखिल भारतीय दिवस 1 के लिए प्रारंभिक अनुमान है 50 लाख नेट।”

हाल ही में पायल ने धाकड़ के प्रीमियर इवेंट में शिरकत की थी और कहा था कि कंगना उनके साथ बदतमीजी करती थीं। इंस्टाग्राम पर कंगना, मुनव्वर, एकता कपूर और लॉक अप के बारे में एंग्री नोट लिखने के कुछ ही दिनों बाद वह प्रीमियर का हिस्सा थीं। पायल ने कंगना को लॉक अप के विजेता के रूप में मुनव्वर को चुनने के लिए आलोचना की है।



Source link

Leave a Reply

Top