You are here
Home > Bollywood >

Pakistanis are furious as singer says his song was stolen for Jugjugg Jeeyo


पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने फिल्म निर्माता पर लगाया आरोप करण जौहर, और उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस ने उनका संगीत चुराने के लिए। अबरार ने एक ट्वीट में कहा कि करण की आने वाली फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ में उन्होंने अपने गाने नच पंजाब को कॉपी किया है. हाल ही में रिलीज हुए जुगजुग जीयो के ट्रेलर में नच पंजाबन गाना नजर आया. यह भी पढ़ें: जुगजुग जीयो ट्रेलर: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू सिंह, अनिल कपूर का एक अप्रत्याशित पारिवारिक पुनर्मिलन है। घड़ी

अबरार के ट्वीट में लिखा है, “मैंने अपना गाना ‘नच पंजाबन’ किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है और हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं। @karanjohar जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यह मेरा छठा गाना कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति बिल्कुल नहीं दी जाएगी। @DharmaMovies @karanjohar।” एक अन्य में उन्होंने लिखा, “‘नच पंजाबन’ गाने को किसी को लाइसेंस नहीं दिया गया है। अगर कोई दावा कर रहा है, तो समझौते का उत्पादन करें। मैं कानूनी कार्रवाई #नचपंजाबन करूंगा।”

अबरार उल हक का कहना है कि करण जौहर ने उनका गाना नच पंजाबन चुरा लिया है।
अबरार उल हक का कहना है कि करण जौहर ने उनका गाना नच पंजाबन चुरा लिया है।

ट्रेलर लॉन्च से धर्मा प्रोडक्शन के वीडियो पर कई लोगों ने गुस्से में कमेंट किया, जिसमें कलाकारों को गाने पर डांस करते दिखाया गया। एक ने टिप्पणी की, “आपको उन्हें नोटिस भेजना चाहिए, पर्याप्त है। जैसा कि वे दावा करते हैं कि पाकिस्तान एक अच्छा देश नहीं है, लेकिन वे हमारे गीतों, हमारी फिल्मों, यहां तक ​​कि हमारे नाटकों के दृश्यों की नकल करते हैं। अगर पाकिस्तान इतना बुरा है तो आप हमें कॉपी क्यों करते हैं? @karanjohar @DharmaMovies।” दूसरे ने कहा, “आप कॉपी क्यों करेंगे?”

इंस्टाग्राम पर, धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से एक क्लिप साझा की, जिसमें कलाकार नच पंजाबन पर डांस करते नजर आ रहे हैं। क्लिप में अभिनेता अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

कथित तौर पर गाने की नकल करने के लिए करण की आलोचना करते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, “संगीत चोरी करना बंद करो। #कॉपी।” एक अन्य ने लिखा, “पाकिस्तानी गानों को कॉपी करना बंद करो।” जबकि एक ने कहा, “वे चोरी करने के बाद हमारे गाने पर नाच रहे हैं,” दूसरे ने टिप्पणी की, “पाकिस्तानी गाने की नकल करना बंद करो .. अपने खुद के गाने लाओ (अपने खुद के गाने बनाओ)।

24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, जुग जुग जीयो राज मेहता द्वारा निर्देशित है, और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन और मनीष पॉल के माता-पिता और कायरा आडवाणी वरुण की पत्नी के रूप में नजर आएंगे।



Source link

Leave a Reply

Top