You are here
Home > Bollywood >

Neetu Kapoor says she consulted psychiatrist after husband Rishi Kapoor’s death


अभिनेता नीतू कपूर ने खुलासा किया है कि उनके और उनके पति, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बीच, वह ‘हमेशा सबसे मजबूत’ थीं। एक नए साक्षात्कार में, नीतू ने कहा कि अगर उनके जीवन में पहले कुछ भी हुआ, तो वह हमेशा वह थी जो उन्हें ताकत देती थी ऋषि कपूर. नीतू ने ऋषि की मृत्यु के बाद एक मनोचिकित्सक से परामर्श करने के बारे में भी बात की। हालांकि, उसने कहा कि उसने यह महसूस करने के बाद जाना बंद कर दिया कि उसका डॉक्टर उसे उन चीजों को करने के लिए कह रहा है जो वह पहले से जानती थी। (यह भी पढ़ें | नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को खेल केहल में 47 साल के रूप में याद किया, इंस्टाग्राम पर पुरानी फिल्म की तस्वीरें साझा की)

ल्यूकेमिया से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। नीतू की आखिरी फिल्म 2013 की एक्शन कॉमेडी बेशरम थी। फिल्म में उनके बेटे, अभिनेता रणबीर कपूर और ऋषि थे। वह अगली बार धर्मा प्रोडक्शंस के जगजग जीयो में दिखाई देंगी। ऋषि के निधन के बाद नीतू कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

हेल्थ शॉट्स के साथ एक साक्षात्कार में, नीतू ने कहा, “आप जानते हैं, जीवन आपको मजबूत बनाता है। जब आप उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। और जब हम नीचे से गुजरते हैं, तो हमें लगता है कि यह हमारा सबसे बुरा समय है। लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि इसी तरह ईश्वर आपको आपके जीवन में आने वाली हर चीज से निपटने के लिए मजबूत बना रहा है। मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ झेला है, और शायद इसी ने मुझे हर स्थिति से निपटने के लिए काफी मजबूत बनाया है। मैं अपने पति से ज्यादा मजबूत थी। अगर हमारे जीवन में कुछ भी हो रहा था, मैं उसे वह ताकत दूंगा। मैं हमेशा सबसे मजबूत था।”

मुश्किल समय से गुजर रही अन्य महिलाओं को सलाह देने पर नीतू ने कहा, “आप जो भी महसूस कर रही हैं, जो भी आपकी समस्या है, आपको कुछ करना चाहिए। अगर आपको मानसिक स्वास्थ्य की समस्या है, तो एक मनोचिकित्सक को देखें। मैं एक के पास गई मनोचिकित्सक। अपने पति (बाएं) के बाद, मैं एक डॉक्टर से सलाह लेती थी, लेकिन फिर मैंने कहा, ‘डॉक्टर जो कह रहा है उससे मैं ज्यादा मजबूत हूं’। डॉक्टर मुझे उन चीजों को करने के लिए कह रहा था जो मैं पहले से जानता था, इसलिए मैंने सोचा खुद ‘मैं खुद ऐसा क्यों नहीं कर रहा हूं?’। और इसलिए, मैंने डॉक्टर को देखना बंद कर दिया और मैंने अपने ‘उसे याद’, अपने भीतर ‘कम महसूस’ की भावनाओं से निपटा और खुद को मजबूत बनाया।”

राज मेहता द्वारा निर्देशित जगजग जीयो में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी हैं। फिल्म में अनिल नीतू के पति का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है

.



Source link

Leave a Reply

Top