You are here
Home > Bollywood >

Manya Pathak calls her Cannes debut a ‘Cinderella moment’


दिल्ली की अभिनेत्री मान्या पाठक के लिए, अपनी आगामी लघु फिल्म के पोस्टर के लॉन्च के लिए कान फिल्म समारोह में जाना और यहां तक ​​कि रेड कार्पेट पर चलना किसी सपने से कम नहीं था।

“मैं बहुत रोमांचित था [for this] कि मैं ठीक से खा या सो नहीं पा रहा हूं। यह पूरा पल मुझसे बहुत बड़ा लगा, ”पाठक कहते हैं, जो रियलिटी टीवी शो दिल्ली डार्लिंग्स का हिस्सा बनने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े। फ्रेंच रिवेरा से हमसे बात करते हुए, वह आगे कहती हैं, “यह असली लगता है। जिस क्षण मैंने कान्स में रेड कार्पेट पर कदम रखा, मैंने अपने सारे डर को दूर कर दिया। ”

इसे अपना “सिंड्रेला पल” कहते हुए, पाठक ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह उसकी “परी गॉडमदर” है जिसने उसकी इच्छाओं को पूरा किया। कान्स में अपने रेड कार्पेट डेब्यू के लिए, पाठक ने ट्रेन के साथ अंजलि फौगट एम्बेलिश्ड ब्लू गाउन पहना था।

“अंजलि अमेरिका में स्थित एक भारतीय डिजाइनर हैं और उन्होंने मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू के साथ मिलकर काम किया है। मुझे खुशी है कि यह एक भारतीय महिला डिजाइनर है जिसे मैंने इस प्रतिष्ठित रेड कार्पेट के लिए पहना था। मेरे भारतीय राष्ट्रीय ध्वज के अशोक चक्र में नीले रंग की सटीक छाया थी, इसलिए यह मेरे देश के लिए मेरी श्रद्धांजलि है, ”वह कहती हैं।

समारोह में, 35 वर्षीय अभिनेता ने भारतीय पवेलियन में अपनी लघु फिल्म, प्रत्यंतर के पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म को अतिरिक्त विशेष बताते हुए, वह बताती हैं, “मेरे पति (प्रतीक चतुर्वेदी) ने भी इसमें एक छोटी सी भूमिका निभाई है, और यह इसे सुपर स्पेशल बनाता है। इतना ही नहीं, यह एक महिला प्रधान फिल्म है। नायक (स्वयं मान्या), निर्देशक, निर्माता, लाइन निर्माता… सभी महिलाएं हैं।”

पहली बार कान्स में मार्चे डू फिल्म के लिए भारत के सम्मान का देश होने पर गर्व महसूस करते हुए, वह कहती हैं, “मैं बस इतना करना चाहती थी कि हमारे (भारतीय) सिनेमा और हम जिस तरह का काम करते हैं, उसके बारे में प्रचार करें। यह मेरे लिए दोहरा जश्न है, क्योंकि इस साल इस कार्यक्रम में दिल्ली से मैं अकेला था। यह एक सम्मान रहा है।”

लेखक का ट्वीट @digvijayitis





Source link

Leave a Reply

Top