You are here
Home > Bollywood >

Kiara Advani in splits over Varun Dhawan’s question to reporter on her marriage


अभिनेता वरुण धवन एक रिपोर्टर के साथ मजाक किया जिसने कहा कि अभिनेता कियारा आडवाणी कुछ वर्षों में ‘शादी’ कर लेंगी। रविवार को जगजग जीयो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर ने एक्टर से पूछा अनिल कपूर फिल्म की एक पंक्ति के बारे में जिसमें अभिनेता नीतू कपूर ने अभिनेता के बारे में बात की थी। (यह भी पढ़ें | KGF, RRR, पुष्पा के निर्देशकों ने दिखाया है कि हमारा मानक कितना बड़ा हो सकता है, भारतीय सिनेमा के लिए ‘बार उठाया’: करण जौहर)

रिपोर्टर ने कहा, “अनिलजी, नीतूजी ने बताया आप बहुत ही पुराने खिलाड़ी हैं, टिप्स देते हैं आप। वरुण धवन ने हाल ही में शादी की है, मुझे लगता है कि कियारा भी शादी करने वाली है, एक दो सालो में। कुछ टिप्स देंगे आप। (अनिल, नीतू ने कहा कि आप एक पुराने खिलाड़ी हैं, और आप टिप्स देते हैं। वरुण धवन हाल ही में शादी के बंधन में बंधे, मुझे लगता है कि कियारा भी एक या दो साल में शादी कर लेगी। क्या आप कोई टिप्स देंगे)?

जैसा कियारा आडवाणी हँसे, वरुण ने मीडियाकर्मी से पूछा, “तेरे माँ बाप गए थे रिश्ता लेके? कैसे पता तुझे ये शादी करने वाली है (क्या आपके माता-पिता प्रस्ताव के साथ उसके पास गए थे? आप कैसे जानते हैं कि वह शादी करेगी)?” अनिल शामिल हुए और उस व्यक्ति से कहा, “तू थिएटर के बहार मिल, मैं तुझे भी टिप्स देता हूं।”

ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए नीतू कपूर, अनिल, कियारा, वरुण और फिल्म निर्माता करण जौहर। फिल्म में नीतू ने अनिल की पत्नी की भूमिका निभाई है जबकि कियारा ने वरुण की पत्नी की भूमिका निभाई है। राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जगजग जीयो में मनीष पॉल और प्रभावशाली अभिनेता प्राजक्ता कोहली भी हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है।

करीब 3 मिनट के लंबे ट्रेलर में रिश्तों की पेचीदगियां नजर आ रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत कियारा और वरुण की शादी के जश्न से होती है। हालाँकि, चीजें एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं जब वे तलाक का फैसला करते हैं लेकिन अपने फैसले को अपने परिवारों से गुप्त रखते हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।


बंद कहानी



Source link

Leave a Reply

Top