You are here
Home > Bollywood >

Khushi Kapoor wishes Suhana Khan on birthday, shares pic from The Archies set


रविवार को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 साल के हो गए। दिवंगत निर्माता बोनी कपूर और अभिनेता श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर सुहाना को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में विश किया। सुहाना और खुशी जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत के लिए तैयार हैं। यह भी पढ़ें: ख़ुशी कपूर ने सुहाना खान, बहन जान्हवी कपूर को उनके द आर्चीज़ लुक के समान नई तस्वीरों के साथ वाह किया

खुशी द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में, वह अपनी आगामी फिल्म द आर्चीज से अपने लुक में नजर आ रही हैं, जैसा कि उन्होंने सुहाना के साथ किया था। ख़ुशी ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे (एंजेल इमोजी),” सफेद दिल वाले इमोजी के साथ।

सुहाना खान के बर्थडे पर खुशी कपूर।
सुहाना खान के बर्थडे पर खुशी कपूर।

सुहाना की मां गौरी खान ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बर्थडे गर्ल।” करण जौहर, फराह खान, नेहा धूपिया और जोया अख्तर जैसी हस्तियों ने सुहाना को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं।

आर्चीज अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के अभिनय की शुरुआत भी करेंगे। उनके अलावा, फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा भी होंगे। अभिनेता आर्ची कॉमिक्स के प्रसिद्ध पात्रों को चित्रित करेंगे।

नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसे 1960 के दशक में भारत में सेट किया जाएगा। आर्चीज का निर्माण जोया और उनकी लंबे समय से सहयोगी रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी के तहत किया है। जोया ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी।

आर्ची कॉमिक्स, जिसमें आर्ची एंड्रयूज, जुगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज, रेगी मेंटल और सबरीना स्पेलमैन नाम के किशोर पात्र हैं, ने वर्षों में कई रूपांतर देखे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जोया के रूपांतरण में सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी बेट्टी कूपर के रूप में दिखाई देंगी। उन्हें कथित तौर पर कॉस्ट्यूम ट्रायल के लिए मार्च में फिल्म के सेट पर भी देखा गया था।



Source link

Leave a Reply

Top