You are here
Home > Bollywood >

KGF, RRR, Pushpa directors showed us ‘how big our standard can be’: Karan Johar


फिल्म निर्माता करण जौहर दक्षिण भारतीय फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन करने की बात कही है। अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, करण ने एक सवाल का जवाब दिया कि उन्होंने ट्रेलर को ‘हिंदी फिल्म ट्रेलर’ के रूप में क्यों संबोधित किया। करण ने किसके द्वारा किए गए व्यवसाय की सराहना की आरआरआर, केजीएफ चैप्टर 2 और पुष्पा, और कहा कि इन फिल्मों के निर्देशकों ने ‘हमें बताया कि हमारा मानक कितना बड़ा हो सकता है’। फिल्म निर्माता ने ‘ठोस व्यवसाय’ करने के लिए आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की भी प्रशंसा की। (यह भी पढ़ें | जगजग जीयो ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर के पैर छूने की कोशिश करते हुए अनिल कपूर उछल पड़े, उन्हें ऐसा दोबारा नहीं करने के लिए कहा)

इवेंट में करण ने कहा, “हम गर्व से कह सकते हैं कि हम भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं। जब आरआरआर, केजीएफ, पुष्पा के बिजनेस ने इतना अच्छा किया, तो हम कह सकते हैं कि यह भारतीय सिनेमा है। हमें उन सभी फिल्मों पर गर्व है। , हमें भारतीय सिनेमा पर गर्व है। उन्होंने भारतीय सिनेमा का स्तर ऊंचा किया है। प्रशांत नील, एसएस राजामौली, सुकुमार और केजीएफ इन सभी ने हमें पूरी तरह से बताया है कि हमारा मानक कितना बड़ा हो सकता है और हम कितनी दूर तक पहुंच सकते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा, “जब हमने हिंदी को निर्दिष्ट किया, तो यह वास्तव में तकनीकीता का एक कार्य है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने पिछले सप्ताह अच्छा कारोबार किया है, भूल भुलैया 2 ने एक ठोस शुरुआत की है। हम आशा और कामना करते हैं कि जग जुग जीयो भी इसका हिस्सा बने। वह सूची। हम यह भी चाहते हैं कि हर भाषा में बनी फिल्में काम करें और हमारी फिल्में भी काम करें।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह उत्तर और दक्षिण की फिल्मों के बीच प्रतिस्पर्धा में विश्वास नहीं करते हैं, करण ने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं। कई साल पहले, मैंने बाहुबली प्रस्तुत की थी। मुझे सिनेमा की शक्ति में इतना बड़ा विश्वास है। फिल्मों के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। एक ही उद्योग, कैसे हो सकता है? हम एक साथ बढ़ते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें एक सामूहिक इकाई बनना होगा। राजामौली सर ने कहा है कि कई बार, हमें एक सिनेमा के लिए होना चाहिए। सबसे अच्छा क्रॉसओवर क्रॉस ओवर है जो हाल ही में हुआ है कि जब दक्षिण ने उत्तर में इतना बड़ा कारोबार किया है। यह क्रॉसओवर है। किसी भी त्योहार में जाना, ऑस्कर जीतना हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता। हम भारतीय सिनेमा के रूप में विकसित होना चाहते हैं और यह बार-बार साबित हुआ है।”

जगजग जीयो के ट्रेलर का रविवार को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा अनावरण किया गया। फिल्म की स्टार कास्ट में वरुण धवन, अनिल कपूर, मनीष पॉल, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली शामिल हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है।



Source link

Leave a Reply

Top