You are here
Home > Bollywood >

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan pose with fans in Darjeeling


करीना कपूरसैफ अली खान और उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान ने हाल ही में दार्जिलिंग में प्रशंसकों के साथ पोज दिए। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, एक प्रशंसक ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने, उनके पति और उनके बच्चों ने अभिनेताओं और उनके बेटे के साथ तस्वीर खिंचवाई। करीना फिलहाल पश्चिम बंगाल में शूटिंग कर रही हैं; कुछ दिनों पहले वह कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही थीं। (यह भी पढ़ें | करीना कपूर ने डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के सेट से शेयर की तस्वीर, ‘निर्देशक साहब’ सुजॉय घोष को जन्मदिन की बधाई)

ताजा तस्वीर दार्जिलिंग के विंडमेरे होटल में क्लिक की गई थी। हरियाली से घिरी करीना और सैफ अली खान अपने प्रशंसकों के साथ मुस्कुराते और पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि तैमूर अपने पिता का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह उनके बगल में खड़े हैं। करीना ने नीली शर्ट, काली जैकेट पहनी थी और उन्हें डेनिम्स और स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। सैफ ने लाल टी-शर्ट, सफेद स्वेटशर्ट, नीली डेनिम और भूरे रंग के जूते चुने। तैमूर अली खान ग्रे रंग की पोशाक और हरे रंग के जूते पहने।

तस्वीर को साझा करते हुए, प्रशंसक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जब आप एक हिलटॉप रिसॉर्ट में चेक इन करते हैं … और एक नए उच्च बिंदु का इंतजार करते हैं !!! द ग्रेसियस कपल @kareenakapoorkhan @actorsaifalikhan।” उन्होंने हैशटैग भी जोड़ा – सेलिब्रिटी, पहाड़ियों की रानी, ​​करीना कपूर, सैफ अली खान, पावर कपल, पारिवारिक तस्वीरें, हाई पॉइंट, सैफीना और दार्जिलिंग डायरी।

एक फैन ने करीना, सैफ और तैमूर के साथ एक तस्वीर शेयर की।
एक फैन ने करीना, सैफ और तैमूर के साथ एक तस्वीर शेयर की।

सैफ, तैमूर और जहांगीर अली खान, वर्तमान में करीना के साथ पश्चिम बंगाल में यात्रा कर रही हैं, क्योंकि वह अपना ओटीटी डेब्यू, सुजॉय घोष निर्देशित कर रही हैं। हाल ही में, करीना ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने स्कूल के दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं।

इंस्टाग्राम पर, अभिनेता ने अपने दोस्तों के साथ, अपने वेल्हम गर्ल्स स्कूल से, 1996 की राजस्थान स्कूल यात्रा पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, “एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गई … एक खजाना खजाना के साथ छोड़ दिया … हमारे पेशे में बिंदुओं को जोड़ने का एक शानदार तरीका है … हमारी यात्रा के माध्यम से … वेल्हम गर्ल्स राजस्थान यात्रा … सर्का 1996 … इनके लिए @dolkad धन्यवाद।”

सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत यह परियोजना एक नेटफ्लिक्स फिल्म है। यह कीगो हिगाशिनो की सबसे प्रशंसित कृतियों में से एक, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का स्क्रीन रूपांतरण है। अभिनेता विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी इस परियोजना का हिस्सा हैं।

करीना के पास लाल सिंह चड्ढा भी पाइपलाइन में हैं। फिल्म में आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे अन्य कलाकार हैं। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म फॉरेस्ट गंप फिल्म से अनुकूलित है जो 1994 में रिलीज हुई थी। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Source link

Leave a Reply

Top