You are here
Home > Bollywood >

Karan Johar shares throwback pic from Cannes, seen posing with Zoya, Anurag


फिल्म निर्माता करण जौहर 2013 के कान फिल्म समारोह में शुक्रवार को उनकी, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी की एक पुरानी तस्वीर साझा की। कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय हस्तियों के लिए यह वर्ष एक महत्वपूर्ण वर्ष साबित हो रहा है, जिसमें अभिनेता दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, कमल हासन, आर माधवन और कई अन्य शामिल हैं। कान्स बुखार में शामिल हुए, करण ने एक दशक पहले की अपनी कान्स आउटिंग की एक तस्वीर साझा की। अधिक पढ़ें: फराह खान ने पहली गृहिणी से पुरानी तस्वीर साझा की, खुलासा किया कि 2001 में ऐश्वर्या राय के माथे पर सिंदूर क्यों था

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई तस्वीर में, करण, जोया और दिबाकर अच्छी तरह से काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं, जबकि अनुराग डेनिम और नीले रंग के ब्लेज़र में दिखाई दे रहे हैं। फिल्ममेकर्स एक साथ पोज देते और छाता पकड़े नजर आ रहे हैं। “कान्स थ्रोबैक@ 2013! #bombaytalkies,” करण ने फोटो के साथ लिखा। करण, जोया, अनुराग और दिबाकर अपने सहयोग, बॉम्बे टॉकीज को बढ़ावा देने के लिए कान फिल्म समारोह 2013 में थे। यह फिल्म उस साल कान्स में दिखाई गई थी।

करण, जोया, अनुराग, दिबाकर को कान्स 2013 में एक साथ पोज देते हुए देखा गया था।
करण, जोया, अनुराग, दिबाकर को कान्स 2013 में एक साथ पोज देते हुए देखा गया था।

करण जौहर हाल ही में एक और थ्रोबैक फोटो को लेकर चर्चा में थे। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने 2001 से एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर, अभिनेता रानी मुखर्जी और निर्देशक साजिद खान एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फराह ने इसे कैप्शन दिया, “फ्लैशबैक फ्राइडे… हाउसवार्मिंग 2001 में पहले घर में मैंने खरीदा… PS_ ऐश्वर्या राय बच्चन सीधे देवदास शूट से आई थीं, इसलिए गैर-डिजाइनर कपड़ों में करण जौहर की सिंदूर और दुर्लभ तस्वीर।”

करण जौहर को आखिरी बार 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो के वन माइक स्टैंड: सीजन 2 पर स्टैंड-अप कॉमिक के रूप में देखा गया था। शो के बारे में बोलते हुए, करण ने फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “जब मैं स्टैंड-अप कॉमेडी देखता हूं, तो मुझे विश्वास होता है कि कॉमेडी आपके जीवन के अवलोकन से बहुत कुछ आती है। मैं लगभग हर चीज में हास्य ढूंढता हूं। मुझे अंतिम संस्कार में हास्य भी मिल सकता था। हो सकता है कि उस समय मेरी भावनात्मक ऊर्जा को विचलित करने के लिए हो, लेकिन कभी-कभी, जीवन आपको वास्तव में मजेदार चीजें प्रस्तुत करता है। यह आप पर है कि आप इसे देखें, इसे नोटिस करें, इसे एक कहानी बनाएं और इसे सुनाएं। यही कॉमेडी है।”

करण वर्तमान में अपने अगले निर्देशकीय उद्यम, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे। उन्हें आखिरी बार जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में साथ देखा गया था।



Source link

Leave a Reply

Top