You are here
Home > Bollywood >

Karan Johar recalls Anil Kapoor’s sweet gesture when he was new to Bollywood


करण जौहर हाल ही में कहा था कि अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद उनके पहले दोस्त थे। करण ने याद किया कैसे अनिल कपूर उनकी और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की मदद की जब वे अपनी पहली बॉलीवुड पार्टी में शामिल हुए, जहां कोई उनसे बात नहीं कर रहा था। करण ने कहा कि अनिल, जो उस समय सुपरस्टार थे, पार्टी में केवल उनके और आदित्य के साथ ही घूमते थे। यह भी पढ़ें| जगजग जीयो ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर के पैर छूने की कोशिश करते हुए अनिल कपूर उछल पड़े, उन्हें ऐसा दोबारा नहीं करने के लिए कहा

अनिल अगली बार जुगजुग जीयो में दिखाई देंगे, जो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के साथ उनका पहला सहयोग है। फिल्म का ट्रेलर रविवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया। कार्यक्रम में मध्यस्थता करने वाले करण ने अनिल के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए उसे मंच पर पेश किया।

करण ने कहा, “निस्संदेह व्यापार में मेरा पहला दोस्त, और मेरा मतलब है। मैं और आदित्य चोपड़ा एक बार एक पार्टी में थे और कोई भी हमसे बात नहीं कर रहा था। हम युवा थे और एक फिल्म पार्टी में आने के लिए उत्साहित थे, और फिर वहां एक सुपरस्टार था जो हमारी ओर चला और केवल हमारे साथ रहा।”

उन्होंने आगे कहा, “तब से, मैंने उनके लिए प्यार महसूस किया, और वह प्यार बस और अधिक प्यार में बदल गया, सम्मान बना रहा, लेकिन तथ्य यह है कि वह आज भी सबसे छोटा आदमी है और एक सहस्राब्दी की ऊर्जा के साथ काम करता है, बस अपने लिए बोलता है कोई नहीं है, और मैं किसी को भी दोहराता हूं जो इस उत्कृष्ट कलाकार की ऊर्जा से मेल खा सकता है।”

इसके तुरंत बाद, अनिल ने परिचय के बाद जैसे ही मंच पर कदम रखा, उन्होंने अपने हावभाव से करण को हंसाया। करण अनिल के पैर छूने के लिए आगे झुक गया, और बाद वाला पीछे की ओर कूद गया और फिल्म निर्माता से दूर खड़ा हो गया और उसे फिर से ऐसा न करने का इशारा किया। इसके बाद दोनों गले मिले और साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की।

जगजग जीयो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



Source link

Leave a Reply

Top