You are here
Home > Bollywood >

Kangana Ranaut congratulates Bhool Bhulaiyaa 2 for ending Bollywood’s dry spell


कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर भूल भुलैया 2 में रेक किया है पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़। पिछले साल सूर्यवंशी के बाद से बॉलीवुड फिल्म की यह सबसे अच्छी शुरुआत है, जिसने हिंदी फिल्म उद्योग के लिए निराशा की लंबी अवधि को समाप्त किया। अभिनेता कंगना रनौत ‘हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा’ खत्म करने के लिए अभिनेताओं और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। संयोग से, कंगना की अपनी फिल्म धाकड़ भी भूल भुलैया 2 के साथ रिलीज़ हुई। हालांकि धाकड़ के लिए अंतिम व्यापार के आंकड़े अभी तक सामने नहीं आए हैं, शुरुआती अनुमानों ने फिल्म के लिए निराशाजनक शुरुआत का संकेत दिया है। यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस डे 1 कलेक्शन: कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर बनी फिल्म, कमाई 14 करोड़

कंगना ने शनिवार दोपहर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भूल भुलैया 2 के लिए सराहना का एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, “भूल भुलैया 2 को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई..फिल्म की पूरी टीम को बधाई।” कंगना ने पोस्ट में कार्तिक और कियारा दोनों को टैग किया। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 2 में तब्बू और राजपाल यादव भी हैं।

भूल भुलैया 2 के लिए कंगना रनौत की प्रशंसा पोस्ट।
भूल भुलैया 2 के लिए कंगना रनौत की प्रशंसा पोस्ट।

इससे पहले, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा किया था कि भूल भुलैया 2 को बॉक्स ऑफिस पर “शानदार” ओपनिंग मिली है। भारत में 14.11 करोड़। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। कुछ अन्य हालिया हिंदी रिलीज़ ने हालांकि इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। आखिरी बॉलीवुड रिलीज़ रणवीर सिंह-स्टारर जयेशभाई जोरदार थी, जो केवल संग्रह कर सकती थी ओपनिंग डे पर 3 करोड़। अजय देवगन की मईडे, जॉन अब्राहम की अटैक, शाहिद कपूर की जर्सी और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के नंबर समान थे।

अच्छा प्रदर्शन करने वाली आखिरी हिंदी फिल्म संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी थी। आलिया भट्ट-स्टारर बनी फरवरी में अपने शुरुआती दिन में 10 करोड़। इसने अंततः जीवन भर का व्यवसाय किया 209 करोड़।

पिछले कुछ महीनों में देश के हिंदी भाषी क्षेत्रों में काम करने वाली एकमात्र फिल्में डब संस्करण हैं। तेलुगु फिल्म आरआरआर का हिंदी संस्करण के साथ खुला पहले दिन 20 करोड़, जबकि कन्नड़ फिल्म केजीएफ: अध्याय 2 ने बड़े पैमाने पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए अकेले हिंदी-डब संस्करण के लिए 54 करोड़ का ओपनिंग डे। मार्वल के डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने भी उत्तर में अच्छा प्रदर्शन किया है।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top