You are here
Home > Bollywood >

JugJugg Jeeyo trailer: Varun, Kiara, Neetu, Anil have unexpected family reunion


जुगजुग जीयो ट्रेलर में अभिनेताओं की विशेषता नीतू कपूरअनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी रविवार को जारी किया गया। फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, अनिल ने लिखा, “जरूर आना इस परिवार के पुनर्मिलन के लिए आपके परिवार के साथ आश्चर्य से भरा! #JJJTrailerout अभी!” 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, जुग जुग जीयो राज मेहता द्वारा निर्देशित है, और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। अधिक पढ़ें: नीतू कपूर ने सेल्फी के साथ लपेटी जग जुग जीयो, क्रू मेंबर ने सेट पर खाने के लिए किया शुक्रिया

लगभग तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत कियारा और के साथ होती है वरुण धवनकी शादी का जश्न, लेकिन चीजें एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं, जब अब-विवाहित जोड़े एक-दूसरे को बताते हैं कि वे अपनी शादी समाप्त करना चाहते हैं, और तलाक लेने का फैसला करते हैं। आगे यह पता चलता है कि नैना (कियारा) और कुकू (वरुण) कुकू के माता-पिता भीम (अनिल) और गीता (नीतू) सहित अपने परिवारों से अपने फैसले को गुप्त रखने का विकल्प चुनते हैं।

वरुण और कियारा, जो फिल्म में एक एनआरआई जोड़े की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं, पंजाब के पटियाला में एक पारिवारिक शादी के बाद अपने तलाक की खबर साझा करने के लिए सहमत हैं। जब कियारा और वरुण भारत में एक साथ शादी में शामिल हो रहे थे, एक विवाहित जोड़े के रूप में, वरुण और उनके ‘पापाजी’ अनिल, कुछ ड्रिंक्स में बंधे, और अपनी ‘बोरिंग पत्नियों’ का मजाक उड़ाया। ऐसी ही एक रात थी, जब अनिल ने अनजाने में खुलासा किया कि वह नीतू को तलाक देने की योजना बना रहा था। उसने वरुण से कहा कि वह एक और महिला, टिस्का की चोपड़ा की मीरा को देख रहा है, और अपने बेटे का आशीर्वाद चाहता है। एक हैरान वरुण तब न केवल अपने आने वाले तलाक को संभालने की कोशिश कर रहा है, बल्कि अपने माता-पिता की शादी को भी समझ रहा है, जिसे वह पहले आदर्श मानता था।

13 मई को जुगजुग जीयो का पोस्टर और टीजर फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। मोशन पोस्टरों में से एक में नीतू कपूर, अनिल कपूरवरुण धवन और कियारा आडवाणी, सभी ने उत्सव के सफेद पहनावे में कपड़े पहने, जिस पर लिखा था “एक परिवार का पुनर्मिलन, आश्चर्य से भरा”। पोस्टर को साझा करते हुए, नीतू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आओ और मेरे परिवार के जादू का अनुभव करो। 24 जून को आपके आस-पास के सिनेमाघर, तब तक #JugJuggJeeyo!”

इसके निर्माता के अनुसार जुगजुग जीयो पटियाला के दिल में स्थापित एक कहानी है, और यह परिवार और उसके मूल्यों, अनसुलझी इच्छाओं और अप्रत्याशित सुलह के बारे में है।

नीतू सिंह ने 13 मई को एक जग जग जीयो पोस्टर शेयर किया था।
नीतू सिंह ने 13 मई को एक जग जग जीयो पोस्टर शेयर किया था।

जुगजुग जीयो की शूटिंग नवंबर 2020 में शुरू हुई थी, लेकिन कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान कुछ समय के लिए रुकी हुई थी। जग जुग जीयो नीतू सिंह की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। उन्हें आखिरी बार बेशरम में देखा गया था, जिसमें उनके दिवंगत पति, अभिनेता ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर भी थे।



Source link

Leave a Reply

Top