You are here
Home > Bollywood >

Inside Suhana Khan’s bday bash with Archies cast and the perfect yellow dress


शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान 22 साल की हो गई। मंगलवार को, उसने अपने पहले कामकाजी जन्मदिन की एक झलक साझा की क्योंकि वह वर्तमान में अपनी पहली परियोजना द आर्चीज की शूटिंग कर रही है। उन्होंने बहुत सारे फूलों के गुलदस्ते, गुब्बारों, अपने सह-कलाकारों के साथ विशेष दिन मनाया खुशी कपूर, अगस्त्य नंद और दूसरे। (यह भी पढ़ें: बेट्टी खुशी कपूर ने वेरोनिका सुहाना खान को दी जन्मदिन की बधाई, द आर्चीज के सेट से शेयर की अनदेखी तस्वीर)

पहली तस्वीर में सुहाना नारंगी रंग की वन-शोल्डर ड्रेस में अपने कमरे में बर्थडे बैलून डेकोरेशन के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद दिल और तारे के आकार के गुब्बारों के साथ उनके द्वारा प्राप्त फूलों की एक झलक दिखाई देती है। उसने अपने दोस्तों – खुशी, अगस्त्य और युवराज मेंडा के साथ तस्वीरें भी जोड़ीं, जो द आर्चीज का भी हिस्सा हैं। तस्वीर को साझा करते हुए 22 वर्षीय ने कैप्शन में लिखा, “22/22।”

इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के जन्मदिन की तस्वीरें
इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के जन्मदिन की तस्वीरें

इससे पहले, ख़ुशी ने शूटिंग सेट से सुहाना की एक तस्वीर के साथ उन्हें विश किया। तस्वीर में, वे फिल्म से अपने ऑन-स्क्रीन लुक में नजर आ रहे थे क्योंकि दोनों ने कैमरे के लिए पोज दिया था। तस्वीर को साझा करते हुए खुशी ने कैप्शन में जोड़ा, “हैप्पी बर्थडे (एंजेल इमोजी),” सफेद दिल वाले इमोजी के साथ।

आर्चीज ने अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य और बोनी कपूर की बेटी खुशी के अभिनय की शुरुआत की। उनके अलावा, इसमें वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा भी आर्ची कॉमिक्स के प्रतिष्ठित पात्रों के रूप में हैं। कथित तौर पर, सुहाना को वेरोनिका लॉज के रूप में देखा जाएगा, जबकि खुशी बेट्टी कूपर की भूमिका निभाएंगी। इसे 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

1960 के दशक के भारत की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर और निर्माता लंबे समय से सहयोगी रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन वेंचर टाइगर बेबी के तहत किया है। परियोजना के बारे में बात करते हुए, जोया ने एक बयान में कहा था कि वह स्वदेशी अनुकूलन को निर्देशित करने के लिए ‘सुपर उत्साहित’ हैं। “यह मेरे बचपन और किशोरावस्था का एक बड़ा हिस्सा था। पात्र प्रतिष्ठित हैं और विश्व स्तर पर पसंद किए जाते हैं, यही वजह है कि मैं थोड़ा नर्वस भी हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म एक ऐसी पीढ़ी की पुरानी यादों को ताजा करे जो कॉमिक पर पली-बढ़ी है और फिर भी आज के युवा वयस्कों के साथ गूंजती है, ”उसने साझा किया।



Source link

Leave a Reply

Top