You are here
Home > Bollywood >

Inside pics from Kanika Kapoor and Gautam Hathiramani’s reception in London


कनिका कपूर और गौतम हाथीरमणि का रिसेप्शन शनिवार को लंदन में रखा गया. गायक और व्यवसायी ने शुक्रवार, 20 मई को एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें उनके दोस्त और परिवार शामिल थे। कनिका ने रविवार को अपने रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपने मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें पंजाबी सिंगर भी शामिल हैं गुरु रंधावा, और संगीतकार-गायक शेखर रवजियानी। कनिका अपने द्वारा साझा की गई एक इंस्टाग्राम स्टोरी में गुरु और शेखर के साथ मंच पर गाती नजर आ रही हैं। अधिक पढ़ें: कनिका कपूर ने गौतम हाथीरमणि के साथ शादी की पहली तस्वीरें शेयर कीं

कनिका कपूर ने विशेष रात के लिए एक चमकदार लाल लहंगा पहना था, जो लंदन के ऐतिहासिक विक्टोरिया और अल्बर्ट संग्रहालय में आयोजित किया गया था, जबकि उनके पति गौतम एक काले बंदगला और सफेद पायजामा में देखे गए थे। अपने द्वारा साझा की गई तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला में, कनिका ने अपने रिसेप्शन की रात में एक झलक दी, जिसमें मेहमानों द्वारा कुछ अचूक नृत्य प्रदर्शन के साथ-साथ पेशेवर नर्तकियों द्वारा प्रदर्शन किया गया था। मूल रूप से गुरु द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की गई एक छोटी क्लिप में, नवविवाहित अपने स्वागत स्थल पर शैली में पहुंचते दिखाई दे रहे हैं। वे हाथ पकड़े हुए, और सीढ़ियों की एक उड़ान से नीचे चले गए, क्योंकि मेहमानों ने उनका उत्साह बढ़ाया।

कनिका कपूर ने अपने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं।
कनिका कपूर ने अपने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं।

एक अन्य वीडियो में, गुरु अपना हिट गाना नाच मेरी रानी गा रहे हैं, जिसमें कनिका और गौतम थिरक रहे हैं। मंच पर शेखर भी उनके साथ हैं। वीडियो से यह भी पता चलता है कि कनिका, शेखर और गुरु ने रिसेप्शन में अपनी कुछ सबसे बड़ी हिट फ़िल्में दीं।

कनिका कपूर की शादी पहले राज चंडोक से हुई थी। 2012 में उनका तलाक हो गया और उनके तीन बच्चे अयाना, समारा और युवराज हैं। कनिका कपूर को बेबी डॉल गाने के लिए जाना जाता है, जिसमें अभिनेता सनी लियोन थीं।

गुरु रंधावा लंदन में कनिका और गौतम के रिसेप्शन में शामिल हुए।
गुरु रंधावा ने लंदन में कनिका और गौतम के रिसेप्शन में शिरकत की।

शुक्रवार को अपनी शादी के लिए कनिका कपूर ने पेस्टल-पिंक मनीष मल्होत्रा ​​का लहंगा पहना था, जबकि गौतम हाथीरमानी ने क्रीम शेरवानी पहनी थी। कनिका ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘और मैंने हां कह दिया। किस्से आपके साथ भी हो सकते हैं, बस उन पर विश्वास करना कभी बंद न करें। सपने देखो क्योंकि एक दिन वो सपने सच होंगे। मुझे मेरा राजकुमार मिला, मुझे मेरा सह-कलाकार मिला। हमें मिलने के लिए ब्रह्मांड का बहुत आभारी हूं। मैं एक साथ अपनी यात्रा शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं; तुम्हारे साथ बूढ़ा होना, तुमसे प्यार करना और तुम्हारे साथ सीखना। लेकिन, सबसे महत्वपूर्ण बात, आपके साथ हंसना। मुझे हर दिन मुस्कुराने के लिए धन्यवाद। मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा साथी और मेरा हीरो।”



Source link

Leave a Reply

Top