You are here
Home > Latest updates >

Gauhati High Court Admit Card 2022 LDA & Copyist @ghconline.gov.in

Gauhati High Court Admit Card 2022


गौहाटी उच्च न्यायालय के एडमिट कार्ड 2022 पर यहां चर्चा की जाएगी। गौहाटी एचसी एलडीए और कॉपीिस्ट परीक्षा हॉल टिकट ऑनलाइन ghconline.gov.in देख सकते हैं एलडीए और कॉपीिस्ट के पद के लिए, गुवाहाटी उच्च न्यायालय के लिए परीक्षा बोर्ड द्वारा परीक्षा की तारीख को अंतिम रूप दिया गया है। तो वे सभी उम्मीदवार जो परीक्षा की तारीख के बारे में जानना चाहते हैं तो उसके लिए वे अपना प्राप्त कर सकते हैं गुवाहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022। क्योंकि बोर्ड ने आवेदन प्रक्रिया में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए हॉल टिकट की मदद से परीक्षा से संबंधित सभी विवरण भी अपलोड किए हैं।

गुवाहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022

क्योंकि विभाग में अवर श्रेणी सहायक एवं प्रतिवादी के पद रिक्त हैं। तो बोर्ड ने आधिकारिक अधिसूचना जारी करके आवेदन पत्र आमंत्रित किया है। उसके बाद दिए गए पद के लिए इच्छुक आवेदक ने संबंधित पद के लिए अधिसूचना में दी गई अंतिम तिथि से पहले पंजीकरण कर लिया होगा। अब जो लोग लिखित परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, उन्हें गुवाहाटी उच्च न्यायालय एलडीए और कॉपीिस्ट हॉल टिकट 2022 डाउनलोड करना होगा।

जो भर्ती बोर्ड द्वारा दिए गए आधिकारिक पोर्टल लिंक के माध्यम से भी उपलब्ध हो गया है। जैसा कि हम जानते हैं कि विभाग का मुख्य उद्देश्य उपयुक्त उम्मीदवारों का पता लगाना है जो गुवाहाटी उच्च न्यायालय के तहत विभाग के काम में लोअर डिवीजन असिस्टेंट (एलडीए) या कॉपीिस्ट के रूप में काम कर सकते हैं। इसके कारण, वे उम्मीदवारों की पात्रता की जांच के लिए विभिन्न चयन प्रक्रिया आयोजित करने जा रहे हैं।

गुवाहाटी उच्च न्यायालय एलडीए प्रवेश पत्र 2022

उसके बाद अब इच्छुक उम्मीदवार 22 मई 2022 को लिखित परीक्षा आयोजित करने जा रहे हैं। क्योंकि परीक्षा की तारीख उपलब्ध है, यह उम्मीदवार परीक्षा से कम से कम 2 सप्ताह पहले गौहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022 प्राप्त कर सकता है। तो यह अब उस उम्मीदवार के लिए उपलब्ध है जिसका आवेदन पंजीकरण प्रक्रिया में दिए गए मानदंडों के अनुसार सही है।

हालांकि, वे उम्मीदवार जो अभी भी लिखित परीक्षा के बारे में नहीं जानते हैं, वे इसे गौहाटी उच्च न्यायालय एलडीए और कॉपीिस्ट एडमिट कार्ड 2022 में ऑनलाइन उपलब्ध विवरण के साथ देख सकते हैं। क्योंकि एडमिट कार्ड के इच्छुक उम्मीदवारों को कहीं जाने की जरूरत नहीं है। लेकिन उन्हें आधिकारिक लिंक @ ghconline.gov.in पर जाना होगा और फिर वे हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं और परीक्षा में भाग लेने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

गुवाहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022
गुवाहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022

गौहाटी हाई कोर्ट कॉपीिस्ट एडमिट कार्ड 2022

क्योंकि परीक्षा में चयन की प्रक्रिया में पहला कदम है जो संबंधित विभाग द्वारा तय किया गया है। एडमिट कार्ड पर दी गई सभी जानकारियों को अच्छी तरह से जांच लें।

लेख का नाम गौहाटी उच्च न्यायालय एडमिट कार्ड 2022 एलडीए और कॉपीिस्ट @ ghconline.gov.in
फिर, विभाग का नाम गुवाहाटी उच्च न्यायालय (जीएचसी)
पद का नाम: Fitter लोअर डिवीजन असिस्टेंट (एलडीसी) और कॉपीिस्ट
परीक्षा की तिथि 22 मई 2022
लेख की श्रेणी प्रवेश पत्र
पोस्ट की कुल संख्या 237 रिक्तियां
नौकरियों का स्थान असम राज्य
आधिकारिक वेबसाइट ghconline.gov.in

गुवाहाटी उच्च न्यायालय हॉल टिकट 2022

क्योंकि कॉपीिस्ट और एलडीए पद के लिए गुवाहाटी उच्च न्यायालय हॉल टिकट 2022 में वह निर्देश भी शामिल है जिसे परीक्षा बोर्ड द्वारा साझा किया गया है। परीक्षा में, उम्मीदवारों को उन नियमों और विनियमों का पालन करना होता है जो बोर्ड द्वारा पूर्व-निर्धारित होते हैं। किसी भी अभ्यर्थी को पता चला कि जिसने निर्देश का पालन नहीं किया है, तो उनके लिए परीक्षा रद्द हो सकती है। सबसे महत्वपूर्ण बोर्ड द्वारा उल्लिखित एक सूची है जिसके बारे में आप परीक्षा में ला सकते हैं और संबंधित विभाग द्वारा किन चीजों को प्रतिबंधित किया गया है। इसलिए हर विवरण को ध्यान से पढ़ें।

परीक्षा के दौरान सबसे महत्वपूर्ण आवेदक के लिए परीक्षा केंद्र में परीक्षा के समय अपना गौहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022 लेना अनिवार्य है। इसके अलावा, आपको परीक्षा में बैठने के लिए एक फोटो आईडी प्रूफ भी लेना होगा। क्योंकि ये अनिवार्य दस्तावेज हैं, इसलिए यदि उम्मीदवार कोई विवरण भूल गए हैं तो आपको परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिल सकती है। इसलिए हमारा सुझाव है कि उम्मीदवार उन सभी निर्देशों का पालन करें जो एडमिट कार्ड के अंत में दिए गए हैं।

गुवाहाटी उच्च न्यायालय हॉल टिकट 2022

गुवाहाटी उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2022 जानकारी उपलब्ध:

  • सबसे पहले, बोर्ड का नाम
  • उसके बाद, उम्मीदवार का नाम
  • इसके अलावा, उपलब्ध पद का नाम
  • दूसरे, आवेदन की पंजीकरण संख्या
  • फिर, उम्मीदवार को आवंटित रोल नंबर
  • उसके बाद, लिंग और श्रेणी
  • तीसरा, उम्मीदवार के माता-पिता का नाम
  • इसके अलावा, उम्मीदवार की जन्म तिथि
  • चौथा, परीक्षा की तिथि
  • परीक्षा का समय
  • परीक्षा केंद्र के बारे में विवरण
  • फिर, परीक्षा केंद्र का पता
  • इसके अलावा, परीक्षा प्राधिकरण के हस्ताक्षर
  • अंत में परीक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण निर्देश

इसके अलावा, गौहाटी उच्च न्यायालय एलडीए और कॉपीिस्ट एडमिट कार्ड 2022 में उल्लिखित अपने संबंधित विवरणों की जांच करें। क्योंकि कभी-कभी हॉल टिकट में कुछ विसंगति हो सकती है। और गलत विवरण के साथ, आप परीक्षा केंद्र देने के लिए प्रवेश नहीं कर सकते। परीक्षा केंद्र के कर्मचारी लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार के सभी विवरणों का मिलान करने जा रहे हैं। लिखित परीक्षा के बाद बोर्ड जल्द ही केवल उन उम्मीदवारों के लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार का दौर आयोजित करने जा रहा है जो परीक्षा चरण के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं। यदि आपने अभी तक हॉल टिकट डाउनलोड नहीं किया है तो अपनी संबंधित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड प्रिंट करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

गौहाटी एचसी लोअर डिवीजन एडमिट कार्ड लिंक

गुवाहाटी उच्च न्यायालय एलडीसी और कॉपीिस्ट के लिए घोषित पदों की कुल संख्या 237 है। लेकिन पदों की संख्या की तुलना में उम्मीदवारों की संख्या बड़ी होने वाली है। इसलिए विभाग ने पहले ही पंजीकरण चरण में सफल होने वाले उम्मीदवार को दिए गए रोल नंबर के अनुसार परीक्षा केंद्र पर फैसला कर लिया है। परीक्षा केंद्र के विवरण के साथ-साथ परीक्षा के समय के अलावा, आपको अपने गुवाहाटी उच्च न्यायालय के एडमिट कार्ड 2022 की जांच करने की आवश्यकता है। और उम्मीदवारों के लिए नवीनतम अपडेट में यह है कि प्रवेश पत्र अब लिखित परीक्षा के लिए उपलब्ध है।

दिए गए चरणों के साथ गौहाटी उच्च न्यायालय एलडीसी कॉपीिस्ट एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करें:

  • गौहाटी उच्च न्यायालय की आधिकारिक लिंक @ ghconline.gov.in खोलें
  • इसके अलावा, पोर्टल का होमपेज आपके सामने प्रकट होता है
  • तो यहां नवीनतम अधिसूचना के लिंक का चयन करें
  • फिर एक और पेज खुला
  • इसके बाद एडमिट कार्ड सर्च करें
  • कार्ड स्वीकार करने के लिए एलडीसी और कॉपीिस्ट के लिंक का चयन करें
  • अब आपको अपना क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा
  • सबमिट बटन दबाएं और प्रतीक्षा करें
  • अंत में परीक्षा के लिए आपका प्रवेश पत्र दिखाई देता है
  • परीक्षा में उपयोग के लिए इसका एक प्रिंट लें।



Source link

Leave a Reply

Top