You are here
Home > Bollywood >

Dia Mirza accuses Vistara of not helping after her flight gets cancelled


अभिनेता दीया मिर्जा विस्तारा की एक उड़ान के कई यात्रियों में शामिल थे, जिन्होंने शुक्रवार को उड़ान रद्द होने के बाद सहायता की कमी के बारे में एयरलाइन से शिकायत की थी। दीया ने शनिवार की तड़के अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शिकायतों को हवा देते हुए खुलासा किया कि वह और अन्य यात्री भी कुछ समय से अपना सामान गायब कर रहे थे। यह भी पढ़ें| दीया मिर्जा बेटे अव्यान को धक धक सेट पर साथ लाती है, इसे ‘कार्य दिवस की सही शुरुआत’ कहती है। तस्वीरें देखो

सुबह 3 बजे पोस्ट किए गए एक ट्वीट में, दीया ने कहा कि मुंबई से दिल्ली के लिए विस्तारा की उड़ान यूके 940 को जयपुर में उतरने के लिए डायवर्ट किया गया, और यात्रियों को प्रतीक्षा करने के लिए कहा गया। अभिनेता ने कहा कि वह और अन्य यात्री विमान से उतरने के लिए कहे जाने से पहले तीन घंटे तक विमान के अंदर इंतजार करते रहे। उन्होंने कहा, “हवाईअड्डा प्राधिकरण या विस्तारा के लिए कोई मदद या जवाब देने के लिए कोई नहीं है। हमारे बैग कहाँ हैं? @airvistara @AAI_Official।”

दीया मिर्जा ने विस्तारा से की शिकायत
दीया मिर्जा ने विस्तारा से की शिकायत

इस बीच, विस्तारा ने भी शुक्रवार रात 10:37 बजे एक ट्वीट पोस्ट कर घोषणा की थी कि दिल्ली में खराब मौसम के कारण फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है। टिप्पणियों में, कई यात्रियों ने दीया के समान शिकायत की, दावा किया कि लंबे इंतजार के बाद उड़ान रद्द होने के बाद उन्हें कोई सहायता प्रदान नहीं की गई थी।

एक ने लिखा, “लगभग 23:00 बजे फ्लाइट जयपुर में उतरी और हम 2:15 बजे तक विमान में ही फंसे रहे। बाद में हमें बताया गया कि उड़ान रद्द है और यात्रियों से दिल्ली के लिए अपनी व्यवस्था करने को कहा। @airvistara @JM_Scindia। हमें मदद चाहिए।” ट्वीट का जवाब देते हुए विस्तारा ने कहा कि उन्होंने सभी यात्रियों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की है। एक अन्य यात्री ने टिप्पणी की, “ओएमजी! विमान से उतरने के बाद हमारे बैग मिलने में एक घंटे से अधिक का समय लगा। @airvistara। आपने हमें इस परीक्षा से क्यों गुजरना पड़ा?” एक अन्य ने बोर्ड पर यात्रियों के लिए भोजन और पानी का अनुरोध किया।

दीया हाल ही में ग्रेटर नोएडा में धक धक की शूटिंग कर रही थीं, इस दौरान उनके साथ उनका एक साल का बेटा अव्यान आजाद रेखी भी था। धक धक, जिसमें फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी हैं, अभिनेता तापसी पन्नू द्वारा सह-निर्मित और तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित है। यह दुनिया के शीर्ष मोटरेबल पास पर चार महिलाओं और उनके जीवन-बदलते संघर्ष की कहानी बताती है, और 2023 में सिनेमाघरों में उतरेगी।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top