You are here
Home > Latest updates >

Dhaakad Box Office Collection! Kangana धाकड़ Movie Total Earning

Dhaakad Box Office Collection 2022


धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आज 2022 यहां चर्चा की जाएगी। कंगना रनौत धाकड़ मूवी दुनिया भर में कुल कमाई, समीक्षा, रेटिंग ऑनलाइन जांचें। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई नवीनतम फिल्म ने कंगना रनौत की धाकड़ फिल्म. धाकड़ मूवी टोटल अर्निंग भी दर्शकों के लिए उपलब्ध है। क्योंकि यह फिल्म हाल ही में 20 मई 2022 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म है जो अब सभी सिनेमाघरों और बड़े सिनेमाघरों में उपलब्ध है। तो जो दर्शक इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं, वे अब इसे देख पाएंगे क्योंकि यह आखिरकार रिलीज हो गई है।

धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. मानो अब दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि वे अब धाकड़ के फिल्म शो के लिए अपना टिकट बुक करा सकते हैं. इसके अलावा, कुछ लोग धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानना चाहते हैं जो कि दिन के हिसाब से भी उपलब्ध है।

क्योंकि दैनिक आधार पर बॉक्स ऑफिस इस बारे में विवरण दर्ज करता है कि दर्शकों द्वारा किए गए बुकिंग शो की मदद से फिल्म की कमाई कैसे हुई। प्रत्येक फिल्म के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह इसके निर्माण के दौरान उस पर खर्च किए गए बजट से अधिक राशि अर्जित करे। इसके चलते धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यह अनुमान लगाने जा रहा है कि क्या इस फिल्म ने बड़ा मुनाफा कमाया है और हिट हो गई है या यह अपने खर्च से कम कमाई के साथ फ्लॉप हो जाती है।

धाकड़ फिल्म का अब तक का कलेक्शन

तो जो फैन्स बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पसंद करते थे, वे अब इस फिल्म को देख सकते हैं। चूंकि वीकेंड शो की बुकिंग के लिए ऑनलाइन टिकट भी उपलब्ध हैं। शुक्रवार को यह फिल्म फ्लोर पर आ गई है इसलिए शनिवार और रविवार आ रहे हैं जिस पर कई परिवार फिल्म शो का आनंद लेना चाहते हैं।

पर्यावरण के लिए उपयुक्त हैं जैसे कि हम इस तरह के पर्यावरण के अनुकूल हैं। जो लोग थे उन्हें देखें। ️ दर्शक️ दर्शक️️️️️️️️️️ ️ँ️️️️️️️️️️️️️️️️❤ यह अच्छी तरह से ठीक है।

धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2022
धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2022

धाकड़ फिल्म की कुल कमाई

धाकड़ मूवी टोटल अर्निंग उन लोगों के लिए भी निकली है जो इस फिल्म के बारे में इस तरह का ज्ञान हासिल करना चाहते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि इस फिल्म में एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे रजनीश घई ने निर्देशित किया है। हालाँकि, रजनीश घई ने धाकड़ फिल्म के माध्यम से अपने निर्देशन की शुरुआत की है। इसके अलावा, इस फिल्म का निर्माण सोहेल मकलाई और दीपक मुकुट द्वारा किया गया है जो सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, एसाइलम फिल्म्स और सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस के बैनर तले काम करते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि कंगना रनौत बॉलीवुड उद्योग में सबसे लोकप्रिय और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

लेख का नाम धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन! कंगना धाकड़ मूवी कुल कमाई
मूवी का नाम धाकड़ फिल्म
पर जारी किया 20 मई 2022
लेख की श्रेणी रुझान वाली जानकारी
फिल्म की भाषा हिन्दी
बजट 70 करोड़ (लगभग)
उपलब्ध थिएटर पर
मूवी की शैली जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म

धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन

एक अभिनेत्री के रूप में कंगना रनौत ने फिल्मों में कुछ अच्छे प्रदर्शन और भूमिकाओं के साथ इस मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई। हालाँकि, वह अपने सीधे स्वभाव के लिए भी प्रसिद्ध है क्योंकि वह जो चाहे बोल सकती है। इस वजह से वह हमेशा विवादों में रहती हैं। लेकिन अब कंगना रनौत फिर से अपनी नई फिल्म लेकर आई हैं जिसका नाम है धाकड़. जल्द ही आप यह भी देख सकते हैं कि इस फिल्म ने धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए कितनी कमाई की। इसके लिए आपको हमारे पेज पर बने रहना होगा। क्योंकि यहां हम फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल शेयर कर रहे हैं।

फिल्म में केवल कंगना रनौत ही मुख्य भूमिका में नहीं हैं। लेकिन कुछ और भी हैं जो इस फिल्म में महत्वपूर्ण हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं तो अन्य कलाकार जैसे अर्जुन रामपाल, और दिव्या दत्ता प्रतिपक्षी भूमिका में हैं। साथ ही, एक सहायक भूमिका है जिसे शाश्वत चटर्जी ने निभाया है। तो फिल्म 20 मई को थिएटर में रिलीज हो गई है.

कंगना रनौत धाकड़ संग्रह अब तक

अब इन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को पसंद करने वाले सभी प्रशंसक इस फिल्म को देख सकेंगे। वीकेंड पर अगर आप भी अपने परिवार या दोस्तों के साथ एन्जॉय करना चाहते हैं तो आप अपना शो पहले से बुक कर सकते हैं।

मूवी का नाम धाकाडी
निर्देशक रजनीश रज़ी घई
द्वारा लिखित रितेश शाही
पर जारी किया 20 मई 2022
द्वारा निर्मित
  • दीपक मुकुटी
  • सोहेल मक्लैस
कहानी द्वारा
  • रजनीश रज़ी घई
  • फिर, चिंतन गांधी
  • इसके अलावा, रिनिश रवींद्र
द्वारा अभिनीत
  • सबसे पहले कंगना रनौत (मुख्य लीड)
  • उसके बाद अर्जुन रामपाली
  • फिर, दिव्या दत्ता और अन्य
इसके अलावा, द्वारा वितरित ज़ी स्टूडियोज
फिर, देश भारत
कार्यकारी समय 131 मिनट (लगभग)
उसके बाद, उत्पादन कंपनियां
  • सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट
  • इसके अलावा, सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस
  • फिर, एसाइलम फिल्म्स

धाकड़ फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ు धाकड़ मूवी की कुल कमाई के बाद ही आप देख सकते हैं। पहले भी बहुत सी सी फिल फिल फिल फिल eraur बेस rurauraum उनकी उनकी उनकी उनकी उनकी लोगों पसंद पसंद पसंद नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं पसंद पसंद पसंद पसंद पसंद को लोगों लोगों लोगों इस तरह की धाकड़ पत्रिका देखें।

हालांकि, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े विभिन्न स्रोतों के आधार पर बनाए गए हैं। इसके कारण धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म प्रबंधन द्वारा दिए गए विवरण पर आधारित है। क्योंकि इसके अलावा फिल्म की कुल कमाई से जुड़ी जानकारी की कोई प्रामाणिकता नहीं है। इसके अलावा, उसी दिन अन्य फिल्में भी रिलीज होती हैं। लेकिन एक्शन थ्रिलर पसंद करने वाले लोग कंगना रनौत की फिल्में देख सकते हैं जो उपलब्ध हैं। धाकड़ मूवी की कुल कमाई दर्शकों पर निर्भर करती है, अगर उन्हें यह फिल्म पसंद है तो वे इसे फिर से देख सकते हैं या दोस्तों और परिवार को इसकी सिफारिश कर सकते हैं। सभी सूचनाओं को ध्यान से पढ़ें क्योंकि हम इंटरनेट पर उपलब्ध किसी भी अपडेट का दावा नहीं करते हैं। तो प्रामाणिक विवरण के लिए, आपको संबंधित विभाग द्वारा की गई घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी।



Source link

Leave a Reply

Top