You are here
Home > Bollywood >

Deepika Padukone looks stunning in black on Day 5 of Cannes Film Festival. Watch


कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 रेड कार्पेट पर कान्स रेगुलर, भारतीय हस्तियों द्वारा कुछ शानदार लुक देखे गए हैं ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स 2022 जूरी सदस्य के लिए, दीपिका पादुकोने। लेकिन रेड कार्पेट के अलावा, सेलेब्स भी एक बयान देते रहे हैं, जबकि वे कान्स में फोटो खिंचवाते हैं। उदाहरण के लिए: दीपिका, जिन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट साझा कीं, जहां वह कान्स में अपना अधिकांश समय बिताती नजर आ रही हैं। अधिक पढ़ें: दीपिका पादुकोण नए विज्ञापन में एम्मा स्टोन से जुड़ीं, प्रशंसकों और रणवीर ने LV के खाते में धूम मचा दी

जहां एक पोस्ट में, दीपिका ने औपचारिक ब्लैक गाउन पहने अपना वीडियो साझा किया, वहीं दूसरी पोस्ट में लुई वुइटन के ब्लैक टॉप और स्कर्ट आउटफिट में अभिनेता की तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला दिखाई गई। दीपिका, जिन्हें मई में पहले लुई वुइटन के लिए एक राजदूत के रूप में घोषित किया गया था, को भी बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 रेड कार्पेट पर लेबल से एक लाल गाउन में देखा गया था। कान्स में अपने पहले दो आउटिंग के लिए अभिनेता ने दो सब्यसाची लुक पहने थे। 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई मंगलवार से शुरू हुआ और 28 मई तक चलेगा।

दीपिका पादुकोण न केवल फिल्म फेस्टिवल में अपने ग्लैमरस लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं, बल्कि वह नौ सदस्यीय कान्स जूरी का भी हिस्सा हैं। कान फिल्म समारोह के नवीनतम संस्करण में भारत सम्मान का देश है। कान्स में इंडिया पवेलियन में एक कार्यक्रम में, दीपिका ने कहा कि उन्हें अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है और उनका मानना ​​है कि भारत का भविष्य महान है। “एक दिन आएगा, मुझे सच में विश्वास है, जहां भारत को कान्स में नहीं होना पड़ेगा, कान्स भारत में होगा,” उसने कहा।

दीपिका घूमर परफॉर्मेंस से इंडिया पवेलियन इवेंट में भी आकर्षण का केंद्र बनीं। गायिका मामे खान ने अभिनेता से उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ के हिट ट्रैक ‘घूमर’ पर डांस करने को कहा था।

दीपिका पादुकोण आखिरी बार गहरियां में नजर आई थीं. फिल्म फरवरी 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई और इसमें अभिनेता अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी थे।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top