You are here
Home > Bollywood >

Bobby Deol recalls when female fan held him for three minutes, wouldn’t leave


अभिनेता बॉबी देओल एक घटना को याद किया है जो कई साल पहले हुई थी जब उनकी एक महिला प्रशंसक ने उन्हें लगभग तीन मिनट तक पकड़ रखा था और उन्हें नहीं छोड़ा था। एक नए साक्षात्कार में, बॉबी ने कहा कि हालांकि वह सोच रहा था कि स्थिति से कैसे बाहर निकला जाए, लेकिन उसने उसे धक्का नहीं दिया। अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए बॉबी ने कहा कि वह तब एक शर्मीले इंसान थे और जब फैन्स उन पर प्यार बरसाते थे तो उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती थी। (यह भी पढ़ें | बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल को याद करते हुए पूछा ‘पापा घर क्यों हैं, वह काम पर क्यों नहीं जाते?’)

बॉबी ने ट्विंकल खन्ना के साथ बरसात (1995) के साथ एक वयस्क के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला। उन्होंने गुप्त और और प्यार हो गया (1997), सोल्जर एंड करीब (1998), बादल और बिच्छू (2000), अजनबी (2001), हमराज़ (2002) और यमला पगला दीवाना (2011) में अभिनय किया। हाल के वर्षों में, उन्होंने ’83’ और आश्रम (2020) की कक्षा में अभिनय किया।

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा, “मैं बहुत शर्मीला व्यक्ति हूं और उन दिनों मैं वास्तव में ज्यादा शर्मीला था क्योंकि मैं बहुत छोटा था इसलिए मुझे शर्मिंदा होना पड़ता था। मुझे अच्छा लगता था कि मेरे सभी प्रशंसक मुझ पर इस तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं लेकिन यह शर्मनाक होगा। लेकिन यह उनकी गलती नहीं है क्योंकि एक प्रशंसक के रूप में जब मैं किसी अभिनेता को पसंद करता हूं या किसी क्रिकेटर को पसंद करता हूं तो मैं उस व्यक्ति से मिलने के लिए बहुत उत्साहित होता हूं। इसलिए मैं उस उत्साह को समझता हूं।”

बॉबी ने एक घटना के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे याद है कि एक बार मैं पुणे में किसी प्रीमियर के लिए गया था और इस एक महिला ने मुझे पकड़ लिया और मुझे नहीं छोड़ेगी। मैं ऐसा था कि मैं यहां से कैसे निकलूं, फस गया था मैं (मैं फंस गया था) ) लेकिन मैं उसे धक्का भी नहीं दे सकता था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है मैं बस उसने मुझे 2-3 मिनट के लिए पकड़ लिया और मैं वहीं फंस गया। इस तरह की चीजें, मुझे लगता है, सभी अभिनेताओं के साथ होती है जब वे अपना करियर शुरू करते हैं।”

अभिनेता को आखिरी बार सान्या मल्होत्रा ​​और विक्रांत मैसी के साथ लव हॉस्टल (2022) में देखा गया था। वह अगली बार फिल्म निर्माता प्रकाश झा निर्देशित श्रृंखला आश्रम के तीसरे सत्र में दिखाई देंगे। यह 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

शो में बॉबी बाबा निराला की मुख्य भूमिका में हैं। इसमें अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, ईशा गुप्ता और त्रिधा चौधरी भी हैं।



Source link

Leave a Reply

Top