You are here
Home > Bollywood >

Bhool Bhulaiyaa 2’s Potlu forgets to remove mask for scene. Watch video


भूल भुलैया 2कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत, ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताहांत में सफल रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म में बाल कलाकार सिद्धांत घेगदमल भी पोटलू के रूप में हैं, और उनके और के बीच का मजाक है कार्तिक आर्यनरूह बाबा का किरदार फिल्म की मुख्य विशेषताओं में से एक था। कार्तिक ने अब सेट से एक ब्लूपर शेयर किया है, जिससे वह फूट-फूट कर रो पड़े; इसमें सिद्धांत ने शूटिंग के दौरान एक भरोसेमंद गलती की। यह भी पढ़ें| भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस दिन 3 संग्रह: कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म पार पहले वीकेंड में 50 करोड़

ब्लोपर ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच फिल्मांकन के कम संघर्षों में से एक का भी खुलासा किया। वीडियो की शुरुआत कार्तिक द्वारा एक सीन के लिए कैरम खेलने के साथ हुई, और कुछ सेकंड बाद, सिद्धांत बार-बार चिल्लाते हुए कमरे में प्रवेश करता है, “मैंने देखा लिया (मैंने इसे देखा)। जैसे ही सिद्धांत ने अपनी लाइन के बाद विराम लिया, किसी ने उन्हें इशारा किया कि उन्होंने सीन के लिए अपना फेस मास्क नहीं हटाया है। सेट पर कार्तिक और बाकी सभी लोग हंस पड़े, जबकि सिद्धांत उर्फ ​​पोटलू ने अपना मुखौटा हटा दिया और फिर से दृश्य को शूट करने के लिए कमरे से बाहर चला गया।

कार्तिक ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “माई ओवर एंथु पोटलू,” एक मुखौटा इमोजी जोड़ते हुए। सिद्धांत को टिप्पणी अनुभाग में बहुत प्रशंसा मिली। फिल्म निर्माता फराह खान ने लिखा, “आई लवव्व पोटलू,” और कार्तिक ने उन्हें जवाब दिया, “वही।” अभिनेता सनी सिंह ने हंसते हुए इमोजी पर टिप्पणी की। एक प्रशंसक ने लिखा, “पोटलू सबसे प्यारा था,” जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “बेचारा,” हंसते हुए इमोजी जोड़ते हुए।

भूल भुलैया 2, जिसमें संजय मिश्रा और राजपाल यादव ने भी अभिनय किया था, ने एक मजबूत शुरुआती सप्ताहांत था और लगभग एकत्र किया 54-55 करोड़। कार्तिक खुद अपनी फिल्म देखने के लिए मुंबई के गेयटी सिनेमाघर गए लेकिन शो हाउसफुल होने के कारण उन्हें टिकट नहीं मिल सका।

अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी 2007 की लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है, जिसे प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।



Source link

Leave a Reply

Top