You are here
Home > Bollywood >

Bhool Bhulaiyaa 2 box office: Kartik Aaryan’s film mints ₹66 cr


कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 का कलेक्शन सोमवार को 10-10.55 करोड़, जो इसके चार दिन के कलेक्शन को लगभग तक ले जाता है 66 करोड़।

भूल भुलैया 2 एक नया सप्ताह शुरू होने के बाद भी जमीन पर कब्जा जारी है। फिल्म ने सोमवार को लिटमस टेस्ट पास कर लिया क्योंकि इसने लगभग दो अंकों का संग्रह दर्ज किया एक प्रभावशाली सप्ताहांत दर्ज करने के बाद 10.50 करोड़। अभिनीत कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू, यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत 2007 की हिट का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है। यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने प्रतिक्रिया दी क्योंकि विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें भूल भुलैया 2 के लिए बधाई दी: ‘अपने काम को बोलने दें’

भूल भुलैया 2 ने जमा कर ली है रिलीज के चार दिनों में 66 करोड़। Boxofficeindia.com के अनुसार, फिल्म ने लगभग सोमवार को 10-10.50 करोड़। की फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 56 करोड़ कार्तिक के फिल्मी करियर का सबसे बड़ा वीकेंड था।

कंगना रनौत की एक्शन स्पाई थ्रिलर धाकड़ के साथ कार्तिक और कियारा की हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ गई। बाद वाले ने बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ से भी कम के शुरुआती संग्रह के साथ धमाका किया। हालांकि, कंगना ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक और कियारा को उनकी फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी।

भूल भुलैया 2 को लगभग 3,200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया और धाकड़ ने अपने शुरुआती दिन में देश भर में 2,200 स्क्रीन्स पर डेब्यू किया। एक ट्रेड सोर्स के हवाले से पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है, ‘भूल भुलैया 2 के लिए दर्शकों में जरूरत और मांग थी लेकिन धाकड़ के लिए कुछ भी नहीं था। लेकिन अभी, धाकड़ के लिए लगभग 25 प्रतिशत स्क्रीन कम कर दी गई हैं।” सूत्र ने कहा कि कई जगहों पर धाकड़ शो को कम और रद्द कर दिया गया है।

भूल भुलैया 2 की रिलीज से पहले, कार्तिक ने पीटीआई से कहा, “मुझे जिस तरह की फिल्में करने की जरूरत है, उसे करने के लिए नंबरों के साथ देना महत्वपूर्ण है, न कि केवल समीक्षा के साथ। संख्याएँ मुख्य प्रेरक शक्ति हैं। मैं दर्शकों के लिए फिल्में बना रहा हूं, यह घर देखने के लिए नहीं है। यह समुदाय देखने के बारे में है और लोगों को फिल्मों का आनंद लेना चाहिए।”

अक्षय कुमार और विद्या बालन-स्टारर 2007 की साइकोलॉजिकल हॉरर कॉमेडी का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, वहीं 2022 की फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने अपने अंदाज में किया है।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top