You are here
Home > Latest updates >

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection! Total Earning Till Date

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office


भूल भुलैया 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आज, पहला वीकेंड और टोटल। भूल भुलैया 2 कुल कमाई दिनवार, अब तक की कहानी, समीक्षा, रेटिंग ऑनलाइन जांचें। भूल भुलैया 2 कुल संग्रह विवरण – प्रिय दोस्तों, भूल भुलैया 2 एक भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और आकाश कौशिक द्वारा लिखित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज़ के बैनर तले 65-70 करोड़ रुपये के बजट अनुमान के साथ किया था। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 20 मई 2022 को रिलीज़ हुई थी।

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि भूल भुलैया बॉलीवुड में बहुत हिट रही है और अक्षय कुमार ने बहुत अच्छा काम किया था पहला भाग कॉमेडी, हॉरर और ड्रामा का पूरा पैकेज था। इस फिल्म में सब कुछ एकदम सही था। अब निर्माताओं ने भूल भुलैया 2 के रूप में इसकी रीमेक बनाने का फैसला किया और 20 मई 2022 को रिलीज़ हुई।

अब दर्शक भूल भुलैया 2 मूवी कलेक्शन के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म का टीज़र एक महीने पहले जारी किया गया है और यह आश्चर्यजनक था, सभी वास्तव में फिल्म को लेकर उत्साहित हैं, और लोग भूल भुलैया 2 को पास के सिनेमाघरों में देख सकते हैं। भूल भुलैया 2 फिल्म ओटीटी रिलीज की तारीख, कुल संग्रह, कहानी, समीक्षा और रेटिंग के बारे में जानने के लिए इस पेज पर बने रहें।

भूल भुलैया 2 कुल कमाई

प्रेग्नेंसी में गलताया 2 वायुयान और अडरा अडैला ने कहा कि आज (20 मई 2022)। पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने इसे पसंद किया था. आगे के भाग में मंगलावर और मंगला अडवाणी के लिए बड़ा होने का सामना करना पड़ रहा था। एब बम प्रॉफिट पर आ रहा है आप बारीकी से देख सकते हैं।

भूल भुलैया 2 पहले ही 20 मई 2022 को रिलीज़ हो चुकी थी। अन्य फिल्मों की तरह, इस फिल्म की रिलीज़ में COVID-19 स्थिति के कारण देरी हुई। अब स्थिति नियंत्रण में है और सिनेमाघरों में पाबंदियां बहुत कम हैं। तो आखिरकार भूल भुलैया 2 आज पर्दे पर हिट हो गई।

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस
भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस

भूल भुलैया 2 कुल कमाई

भूल भुलैया 2 कमाई संग्रह दिन-वार, सप्ताह-वार और कुल बॉक्स ऑफिस कमाई से संबंधित सभी अपडेट और जानकारी प्राप्त करें।

चलचित्र भूल भुलैया 2
रिलीज़ की तारीख 20 मई 2022
शैली हॉरर कॉमेडी ड्रामा
सीक्वल ऑफ़ भूल भुलैया (2007) अक्षय कुमार विद्या बालन स्टारर
दूसरा भाग स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव
निर्देशक अनीज़ बज़्मी
जाँच करना भूल भुलैया 2 फिल्म संग्रह कुल

भूल भुलैया 2 मूवी रिव्यू

फिल्म का टीजर कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया है और फिल्म को लेकर दर्शकों का रिएक्शन काफी सकारात्मक रहा है. उन्होंने वास्तव में टीज़र की सराहना की और कार्तिक आर्यन, और कियारा आडवाणी की कास्टिंग को भी पसंद किया। अब यह फिल्म पर्दे पर शुक्रवार (20 मई 2022) को हिट हुई। भूल भुलैया 2 मूवी रेटिंग, समीक्षा और अन्य विवरणों की जांच के लिए आपको कुछ समय इंतजार करना होगा।

यह फिल्म झूठा फिल्म का सीक्वल है जो 2007 के वर्ष में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और मुख्य कलाकार अक्षय कुमार, अमीषा पटेल और विद्या बालन थे। प्रियदर्शन बॉलीवुड में एक महान निर्देशक रहे हैं और उन्होंने भारतीय सिनेमा को कई ब्लॉकबस्टर भी दिए हैं। भूल भुलैया 1993 में आई एक मलयालम फिल्म ‘मणिचित्रथाजु’ की रीमेक थी।

भूल भुलैया 2 रेटिंग

भूल भुलैया 2 की कहानी फिल्म के पहले भाग के समान होने की उम्मीद है।

फिल्म का नाम भूल भुलैया
शैली हॉरर और कॉमेडी
मुख्य भाषा हिन्दी
रिलीज़ की तारीख 20वां मई 2022
की अगली कड़ी भूल भुलैया (2007)
ओटीटी प्लेटफॉर्म आधिकारिक तौर पर अभी तक घोषित नहीं किया गया है
ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज की तारीख आधिकारिक तौर पर अभी तक घोषित नहीं किया गया है
स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन

कियारा आडवाणी

पुनीत

निर्देशक अनीज़ बज़्मी
द्वारा लिखित आकाश कौशिको

फरहाद सामजिक

द्वारा निर्मित भूषण कुमार

मुराद खेतानी

कृष्ण कुमार

रन टाइम अभी तक घोषित नहीं
बजट रु. 30 से 35 करोड़

भूल भुलैया 2 कुल संग्रह

अनीज़ बज्मी एक महान निर्देशक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया के अनुसार भूल भुलैया 2 एक बड़ी हिट होगी और कार्तिक आर्यन के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक के रूप में भी कियारा आडवाणी के करियर की उम्मीद है।

भूल भुलैया 2 स्टार कास्ट –

  • रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन
  • पुनीत
  • रीत के रूप में कियारा आडवाणी
  • राजपाल यादव
  • अमर उपाध्याय
  • संजय मिश्रा
  • मिलिंद गुनाजिक
  • राजेश शर्मा

फैंस भी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि बहुत से लोग थिएटर जाने से बचते हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने घर पर फिल्म देखना चाहते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि ओटीटी राइट्स 0f इस फिल्म को अभी साइन नहीं किया गया है इसलिए आपको इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा। संबंधित प्राधिकरण द्वारा अपडेट उपलब्ध कराए जाने के बाद आपको जल्द ही सूचित किया जाएगा।

भूल भुलैया 2 हिट या फ्लॉप

प्रिय दोस्तों, जैसा कि हम जानते हैं कि भूल भुलैया 2 20-05-2022 को स्क्रीन पर हिट हुई। भूल भुलैया 2 फिल्म का हिट या फ्लॉप सिर्फ दर्शकों की प्रतिक्रिया पर निर्भर करता है। उन्हें फिल्म पसंद आई या नहीं। ताकि नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन रहें। भूल भुलैया 2 को कार्तिक आर्यन की करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म की उम्मीद थी और यह उनके करियर को बहुत ऊंचाई तक ले जाएगी।

भूल भुलैया 2 संग्रह के अब तक के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए। आपको इस पृष्ठ पर बने रहने की सलाह दी जाती है। हम भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, मूवी रिव्यू और भूल भुलैया 2 ऑडियंस रिएक्शन के बारे में सभी विवरण प्रदान करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Top