You are here
Home > Latest updates >

APPSC Group 4 Hall Ticket 2022 Download GP 4 Exam Date

APPSC Group 4 Hall Tickets 2022


APPSC Group 4 हॉल टिकट 2022 डाउनलोड लिंक पर यहां चर्चा की जाएगी। ग्रुप IV हॉल टिकट, परीक्षा तिथि ऑनलाइन चेक कर सकते हैं, परीक्षा से 10-15 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। आंध्र प्रदेश में, आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग के तहत ग्रुप 4 रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। APPSC हॉल टिकट समूह 4 परीक्षा क्योंकि कुछ दिन पहले बोर्ड ने कुल 670 रिक्तियों की घोषणा की है। इसके कारण उम्मीदवार दी गई भर्ती अधिसूचना के तहत पंजीकरण भरता है। अब वे अभ्यर्थी जो दिए गए मानदंडों के अनुसार आवेदन के दौर को पास कर चुके हैं, वे अब परीक्षा में उपस्थित होने के लिए अपना APPSC Group 4 Admit Card 2022 प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।

APPSC ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022

अब उम्मीदवारों के लिए यह जानने का समय है कि भर्ती बोर्ड द्वारा APPSC GP 4 परीक्षा तिथि 2022 कब निर्धारित की गई है। क्योंकि परीक्षा में उन उम्मीदवारों का चयन करना महत्वपूर्ण है जो दी गई रिक्तियों के लिए पात्र हैं। इसलिए विभाग ने जून माह में लिखित परीक्षा लेने की उम्मीद जताई है, जिसमें कुछ ही दिन बचे हैं। नतीजतन, सभी उम्मीदवारों को एपीपीएससी ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022 लेने की जरूरत है, जिसके माध्यम से वे उन सटीक विवरणों के बारे में जान सकते हैं, जिनका उल्लेख विभाग ने अपनी परीक्षा के लिए किया है।

उम्मीदवारों ने देखा होगा कि APPSC GP 4 एडमिट कार्ड 2022 लिखित परीक्षा से कम से कम एक या दो सप्ताह पहले उपलब्ध होने वाला है। और चूंकि परीक्षा केवल आंध्र प्रदेश राज्य में आयोजित होने जा रही है, इसलिए उम्मीदवारों को उस परीक्षा केंद्र का विवरण जानना चाहिए जो उन्हें परीक्षा के लिए आवंटित किया गया है।

एपीपीएससी ग्रुप 4 परीक्षा तिथि 2022

हॉल टिकट पर उल्लिखित विवरण के माध्यम से, भर्ती बोर्ड द्वारा उम्मीदवारों के साथ इन सभी प्रकार की जानकारी साझा की जाती है। क्योंकि सबसे पहले विभाग ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है. उसके बाद, उन्होंने उम्मीदवार द्वारा उन आवेदन पत्रों का चयन किया है जो भर्ती अधिसूचना में दिए गए पात्रता मानदंड के अनुसार उपयुक्त हैं।

फिर उम्मीदवारों की संख्या की गणना करें और उन्हें लिखित परीक्षा के प्रयास के लिए रोल नंबर दें। क्योंकि यह उन उम्मीदवारों का पता लगाने के लिए अनिवार्य चरणों में से एक है जो कनिष्ठ सहायक के दिए गए पद की जिम्मेदारी को पूरा कर सकते हैं। APPSC Group 4 हॉल टिकट 2022 ऑनलाइन डाउनलोड करें।

APPSC ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022
APPSC ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022

APPSC ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022

समूह 4 के तहत इस वर्ष विभिन्न रिक्तियों की घोषणा की गई है। और भर्ती मुख्य रूप से लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों पर निर्भर करती है।

लेख का नाम एपीपीएससी ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022 जीपी 4 परीक्षा तिथि डाउनलोड करें
द्वारा आयोजित आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग
पोस्ट जारी समूह 4 . ​​से
पद का नाम: Fitter कनिष्ठ सहायक और कंप्यूटर सहायक
लेख की श्रेणी हॉल टिकट
रिक्तियों की कुल संख्या 670 खाली सीटें
में लागू आंध्र प्रदेश राज्य
आधिकारिक लिंक psc.ap.gov.in

APPSC ग्रुप 4 एडमिट कार्ड 2022

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, उन्हें एपीपीएससी ग्रुप 4 परीक्षा तिथि 2022 के बारे में जानना होगा। इसके अलावा, उन्हें अपना एपीपीएससी जीपी 4 हॉल टिकट 2022 लेना होगा क्योंकि इसके बिना उम्मीदवारों को यह नहीं पता होगा कि कब और जहां उन्हें परीक्षा के लिए उपस्थित होने की आवश्यकता है। हालांकि, एडमिट कार्ड के बिना, विभाग भी परीक्षा के लिए आपका मनोरंजन नहीं करने जा रहा है, वे आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं देंगे।

इसलिए हॉल टिकट में दिए गए प्रत्येक विवरण उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण हैं। सभी विवरणों को ध्यान से देखें क्योंकि इसमें परीक्षा के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेजों में से एक है। नवीनतम अपडेट के अनुसार APPSC Group 4 हॉल टिकट 2022 अब उपलब्ध हो गया है क्योंकि परीक्षा जल्द ही आयोजित होने वाली है। इसके अलावा, हम सुझाव देते हैं कि हमारे पाठक प्रवेश पत्र के अंत में उल्लिखित विवरणों की जांच करें जो कि उम्मीदवारों के लिए निर्देश के रूप में दिया गया है।

APPSC ग्रुप IV हॉल टिकट 2022

क्योंकि उसमें भर्ती विभाग द्वारा मार्गदर्शन दिया गया है जिसके आधार पर उम्मीदवार को परीक्षा देनी होती है। APPSC GP 4 परीक्षा तिथि 2022 प्राप्त करें क्योंकि सभी विवरण अब विभाग द्वारा साझा किए गए ऑनलाइन लिंक के माध्यम से अपडेट किए गए हैं। इसी तरह, उम्मीदवार नीचे दी गई प्रक्रिया से हॉल टिकट डाउनलोड करते हैं।

APPSC GP 4 हॉल टिकट 2022 निर्देश उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण:

  • सबसे पहले यह अनिवार्य है कि आवेदक परीक्षा के लिए अपना हॉल टिकट लें
  • भर्ती बोर्ड द्वारा निर्धारित प्रारूप के अनुसार हार्ड कॉपी डाउनलोड करें और लें
  • साथ ही, फोटो पहचान प्रमाण की मूल के साथ-साथ फोटोकॉपी भी रखें
  • इसके अलावा, उम्मीदवारों को कोरोनावायरस के लिए प्रोटोकॉल का पालन करने की आवश्यकता है, इसके कारण उम्मीदवारों को सामाजिक दूरी बनाए रखने और बनाए रखने की आवश्यकता होती है।
  • हालांकि, परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइड की अनुमति नहीं दी गई है। इसलिए कैलकुलेटर, मोबाइल फोन आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइड पर प्रतिबंध लगा दिया गया है
  • इसके अलावा, परीक्षा में कोई अतिरिक्त पेपर न ले जाएं।
  • इसलिए बोर्ड द्वारा दिए गए सभी निर्देशों को उनके एडमिट कार्ड पर पढ़ें।
  • इसके अलावा, परीक्षा के समय और परीक्षा केंद्र के विवरण की जांच करें।
  • क्योंकि उम्मीदवारों को कम से कम दिए गए समय पर पहुंचने की जरूरत है या हम किसी भी असुविधा से बचने के लिए उल्लिखित समय से पहले पहुंचने का सुझाव देते हैं।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात हॉल टिकट को न भूलें क्योंकि इसमें परीक्षा हॉल के लिए एक तरह का प्रवेश टिकट होता है।
  • इसके अलावा, फोटो आईडी प्रूफ की सूची देखें, जिन्होंने परीक्षा के लिए अनुमति दी है।

एपी ग्रुप 4 हॉल टिकट 2022

भर्ती प्रक्रिया के लिए, बोर्ड ने लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षा या व्यक्तिगत साक्षात्कार, या दस्तावेज़ सत्यापन जैसे विभिन्न चरणों को आयोजित करने का निर्णय लिया है। लेकिन सभी प्रक्रियाओं में परीक्षा बोर्ड द्वारा यह आवश्यक है कि आवेदक अपना एपीपीएससी जीपी 4 हॉल टिकट 2022 दिखाएं जो उन्हें दी गई रिक्तियों में आवेदन के लिए उनके पंजीकरण के अनुसार प्रदान किया गया है। साथ ही, जब भी कर्मचारी सत्यापन की मांग करें तो अपना फोटो पहचान प्रमाण दिखाएं। क्योंकि तभी उम्मीदवार बिना किसी परेशानी के परीक्षा दे सकता है। आजकल परीक्षा बोर्ड भी परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों की जमानत के लिए फिंगरप्रिंट लेने जा रहा है।

APPSC Group 4 हॉल टिकट 2022 प्राप्त करें:

क्योंकि परीक्षा आ चुकी है। इसलिए उम्मीदवारों को अपना हॉल टिकट लेना होगा। इसके कारण, हमने इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों को साझा किया है। अब यहां दिए गए निर्देश का पालन करें।

  • APPSC की आधिकारिक लिंक खोलें
  • आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग का होमपेज दिखाई दिया
  • तो यहां आपको दिए गए विवरण को पढ़ने की जरूरत है
  • उसके बाद हॉल टिकट का लिंक चुनें
  • मोबाइल नंबर, पंजीकरण संख्या, आदि जैसे विवरण दर्ज करें
  • फिर सबमिट बटन दबाएं
  • अंत में परीक्षा के लिए आपका प्रवेश पत्र आपके सामने खुल जाता है
  • तो इसे डाउनलोड करें
  • फिर परीक्षा में बैठने के लिए एक हार्ड कॉपी लें।



Source link

Leave a Reply

Top