You are here
Home > Bollywood >

Ananya Panday shares a glimpse of Liger shoot in US, gets emotional on the sets


अभिनेता अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म लाइगर की शूटिंग के दौरान अमेरिका की यादें ताजा कीं। साउथ सुपरस्टार के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करना विजय देवरकोंडाफिल्म नेवादा और बॉक्सर में गोली मार दी गई थी माइक टायसन भी इसका एक हिस्सा है। अपने शूटिंग के दिनों की एक झलक साझा करते हुए, अनन्या ने अपने मन की पुरानी यादों को समेटने के लिए तस्वीरों का एक गुच्छा छोड़ा। (यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे का कहना है कि उन्होंने सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ एक्टिंग टिप्स का आदान-प्रदान किया: ‘हमेशा अभिनेत्री बनने का सपना देखा’)

बर्गर, पिज्जा और आइसक्रीम खाने से लेकर कार में खुशी-खुशी पोज देने और स्टाइलिश आउटफिट्स में कदम रखने तक, तस्वीरें इंटरनेशनल शूट शेड्यूल के दौरान अनन्या के कई मिजाज को परिभाषित करती हैं। एक तस्वीर में वह सेट पर आंसू बहाती भी नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नेवादा से कभी नहीं उबरना,” उन्होंने कहा, “लेगर की शूटिंग के लिए थ्रोबैक टू द बेस्ट टाइम।”

अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पोस्ट से तस्वीरें।
अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पोस्ट से तस्वीरें।

लिगर के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने हाल ही में अपने सह-कलाकार, विजय की प्रशंसा की और उन्हें अद्भुत कहा। उन्होंने इंडिया टुडे को बताया कि उन्होंने यूएस में एक साथ शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की. “बात करने के लिए, वह बहुत दयालु है। जब हम यूएसए में एक साथ शूटिंग कर रहे थे तो हमने बहुत मजा किया। हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और मैंने अभी फिल्म की डबिंग पूरी की है। तो अब यह लगभग पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म अगस्त में आने वाली है और यह फुल ऑन मसाला फिल्म है. मुझे लगता है कि यह लोगों को इसे देखकर वास्तव में खुश कर देगा, ”उसने एक बातचीत के दौरान कहा।

अनन्या चंकी पांडे और भावना पांडे की सबसे बड़ी बेटी हैं। जहां वह वर्तमान में लीगर की आगामी रिलीज के लिए तैयार है, वहीं उसने खो गए हम कहां की शूटिंग भी शुरू कर दी है। प्रोजेक्ट में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top