You are here
Home > Bollywood >

Alia Bhatt’s Darlings to release on Netflix, actor shares announcement video


आलिया भट्ट का पहला प्रोडक्शन, जिसमें अभिनेता स्टार के साथ दिखाई देंगे शेफाली शाहविजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी। नेटफ्लिक्स द्वारा मंगलवार को आलिया, शेफाली, रोशन और विजय की विशेषता वाले एक वीडियो के माध्यम से घोषणा की गई। फिल्म का निर्देशन नवोदित जसमीत के. रीन द्वारा किया जाएगा, और इसका निर्माण द्वारा किया गया है शाहरुख खानकी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। अधिक पढ़ें: नर्वस आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना, पूजा भट्ट ने उन्हें आश्वस्त किया

नेटफ्लिक्स द्वारा साझा किए गए डार्लिंग्स अनाउंसमेंट वीडियो में, आलिया भट्ट और फिल्म के कलाकारों से पूछा जाता है कि क्या ‘डार्लिंग नेटफ्लिक्स पर आ रही है?’ जहां अभिनेता सवाल से बचने की पूरी कोशिश करते हैं, वहीं आलिया क्लिप के अंत में यह कहते हुए हार मानती हैं, “जल्द ही मिलते हैं!” अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट करते हुए लिखा, “अरे, डार्लिंग। जल्द ही मिलते हैं।” फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस पर टिप्पणी की, “मेरे प्रिय का इंतजार नहीं कर सकता!”

डार्लिंग्स मुंबई में स्थित है। यह एक डार्क कॉमेडी के रूप में एक माँ-बेटी के जीवन का अनुसरण करती है, जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है, और सभी बाधाओं के बावजूद इसे जीवन में बनाने की कोशिश करती है। फिल्म के लिए संगीत फिल्म निर्माता-संगीतकार विशाल भारद्वाज ने दिया है, और गीत अनुभवी गीतकार गुलजार द्वारा हैं।

फिल्म के निर्देशक, जसमीत, जिन्होंने 2016 की लघु फिल्म, द राइट नोट बनाई, ने एक बयान में कहा, “मैं एक बेहतर फीचर फिल्म की शुरुआत के लिए नहीं कह सकता था – बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के पूल के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है। . मुझे खुशी है कि रेड चिलीज और इटरनल सनशाइन नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म को दुनिया भर में ले जा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर डार्लिंग्स के शूट से तस्वीरें साझा करने वाली आलिया ने कहा कि फिल्म उनके दिल में एक बहुत ही खास जगह रखती है। “यह निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, वह भी रेड चिलीज के साथ। हमें बहुत गर्व और खुशी है कि फिल्म ने कैसे आकार लिया है और हमें उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन और जुड़ाव करेगी, ”आलिया ने कहा।

आलिया को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी।



Source link

Leave a Reply

Top