You are here
Home > Bollywood >

Akshay Kumar ‘too big for these small things’: Bhool Bhulaiyaa 2’s Anees Bazmee


फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि अभिनेता क्यों? अक्षय कुमार उनकी नवीनतम रिलीज़, भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं है। एक नए साक्षात्कार में, अनीस ने कहा कि अक्षय ‘इन छोटी चीज़ों के लिए बहुत बड़े हैं’ और कहा कि यह ‘उनके लिए करना या न करना बहुत छोटी बात है। भूल भुलैया 2‘। अनीस ने यह भी स्पष्ट किया कि भूल भुलैया 2 में अक्षय को रिप्लेस नहीं किया गया है। (यह भी पढ़ें | अक्षय कुमार बोले, ‘ट्विटर पर लोग हो गए आलोचक, हर बात पर राय रखना चाहते हैं’)

अनीस द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 2, विशेषताएं कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव। यह फिल्म फिल्म निर्माता प्रियदर्शन की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। 2007 की ब्लॉकबस्टर में विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी, ​​राजपाल यादव और विक्रम गोखले भी थे।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, अनीस बज्मी उन्होंने कहा, ‘अक्षय इन छोटी-छोटी बातों के लिए बहुत बड़े हैं। अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं किया जा सकता और उन्हें पता है कि इस फिल्म में उन्हें रिप्लेस नहीं किया गया है। अक्षय के पास 25 साल से भी ज्यादा का काम है। अक्षय कॉमेडी कर रहे हैं, डांस कर रहे हैं, एक्शन कर रहे हैं, सब कुछ कर रहे हैं, उन्हें जिस तरह की फिल्में चाहिए, उन्हें ऑफर हो रहे हैं। इसलिए, भूल भुलैया 2 करना या न करना उनके लिए बहुत छोटी बात है। लेकिन निश्चित रूप से, अगर वह हमारी फिल्म में होते, और अगर हमारी कहानी इसकी अनुमति देती, तो मुझे यकीन है (उन्होंने ऐसा किया होगा) . हम एक महान रिश्ता और दोस्ती साझा करते हैं। मैंने उनके साथ मुझसे शादी करोगी, वेलकम और सिंह इज किंग का निर्देशन किया था। हमारे बीच बहुत अच्छा तालमेल है और मैं उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगा।”

अनीस ने यह भी स्वीकार किया कि भूल भुलैया 2 बनाना एक चुनौतीपूर्ण काम था। उन्होंने कहा, “इस फिल्म को बनाना बहुत मुश्किल था, और मैं इसके बारे में बहुत ईमानदार रहूंगा। भूल भुलैया इतनी बड़ी सफलता थी, इसलिए जब मुझे यह फिल्म बनाने के लिए कहा गया, तो मुझे तनाव होने लगा। चूंकि यह इतनी खूबसूरत फिल्म थी, हमारी फिल्म से लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं, और तुलनाएं भी होंगी। इसलिए, मुझे इस बात का पूरा यकीन था कि मैं फिल्म से किन चीजों को बरकरार रखना चाहता हूं और क्या निश्चित रूप से हमारी फिल्म का हिस्सा नहीं होगा। भूल भुलैया 2 मूल के विपरीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर नहीं है। ”

भूल भुलैया 2 कलेक्टेड भारत में अपने शुरुआती दिन में 14.11 करोड़। इस नंबर को सिने1 स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किया है। “हँसी और भय से भरा हुआ! यह पूरा पारिवारिक मनोरंजन सभी का मनोरंजन कर रहा है,” पोस्ट पढ़ा। यह फिल्म टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।



Source link

Leave a Reply

Top