You are here
Home > Bollywood >

Aishwarya Rai hugs fan at Cannes Film Festival, fans call her ‘most humble’


ऐश्वर्या राय बच्चन रविवार को मुंबई हवाई अड्डे पर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ देखा गया, क्योंकि वे कान फिल्म महोत्सव 2022 से वापस आ गए थे। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक नए वीडियो में, अभिनेता वार्षिक समारोह के मौके पर प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। त्योहार। छोटी क्लिप में ऐश्वर्या को एक प्रशंसक से सरप्राइज हग करते हुए भी दिखाया गया है। अधिक पढ़ें: कान्स में दिन के दौरान आराध्या और अभिषेक बच्चन के साथ पोज देतीं ऐश्वर्या राय। तस्वीरें देखें

ऐश्वर्या ने कान्स में प्रशंसकों के साथ एक खास पल साझा करने के बाद उन पर एक अमिट छाप छोड़ी। 11 सेकंड के एक वीडियो में, ऐश्वर्या प्रशंसकों से घिरी हुई हैं, जब मोरक्को के एक प्रशंसक को अभिनेता को देश का दौरा करने के लिए कहते हुए सुना जाता है। ऐश्वर्या ने जवाब देते हुए कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद, आप बहुत दयालु हैं।” इस बीच, एक और प्रशंसक झुक कर ऐश्वर्या को गले लगाता हुआ दिखाई दे रहा है, जिस पर एक अन्य प्रशंसक यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बहुत भाग्यशाली।” अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को “भगवान भला करे, और ध्यान रखें” कहकर छोटी-छोटी बातचीत को समाप्त कर दिया। अभिनेता ने अपनी आउटिंग के लिए डेनिम के साथ गुलाबी रंग का ब्लेज़र पहना था।

वीडियो को कई फैन क्लबों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां प्रशंसकों ने ऐश्वर्या के रवैये की सराहना की। एक टिप्पणी पढ़ी, “सबसे विनम्र अभिनेत्री।” एक अन्य ने लिखा, “उनके रवैये और प्रशंसकों के लिए प्यार।” कई लोगों ने टिप्पणी की कि इससे पता चलता है कि वह कितनी जमीन से जुड़ी थी।

ऐश्वर्या 2002 के बाद से कान फिल्म समारोह में नियमित रूप से शामिल हुई हैं, जहां उन्होंने अपनी फिल्म देवदास की स्क्रीनिंग में भाग लिया। अभिनेता ने कान्स 2022 में पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ भाग लिया। परिवार को फ्रेंच रिवेरा में अपने समय का आनंद लेते हुए देखा गया, जहां उन्होंने अपने विभिन्न आउटिंग के दौरान प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान डोल्से एंड गब्बाना का ब्लैक सिल्क गाउन पहने ऐश्वर्या ने टॉप गन: मेवरिक की स्क्रीनिंग में शिरकत की। अपने दूसरे रेड कार्पेट आउटिंग के लिए, ऐश्वर्या ने भारतीय फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा डिज़ाइन किया गया एक बड़ा गाउन पहना था। कान्स 2022 में रेड कार्पेट पर उपस्थिति से पहले, उन्हें अपनी बॉस लेडी को एक ऑल-पिंक वैलेंटिनो पैंटसूट में भी देखा गया था।

ऐश्वर्या अगली बार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार 2018 आर में देखा गया था।


क्लोज स्टोरी



Source link

Leave a Reply

Top