You are here
Home > Bollywood >

Aishwarya Rai holds Aaradhya’s hands as they return from Cannes with Abhishek


ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी के साथ भारत लौट आई हैं आराध्या बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में उपस्थित होने के बाद। परिवार को शनिवार रात मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया। यह भी पढ़ें| कान्स में दिन के दौरान आराध्या और अभिषेक बच्चन के साथ पोज देतीं ऐश्वर्या राय। तस्वीरें देखें

एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, ऐश्वर्या को हवाई अड्डे से बाहर आते ही अपनी बेटी का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। ऐश्वर्या से बात करने के लिए रुकी अभिषेक बच्चन, जो उसके बाद अपना मुखौटा हटाने के लिए आगे बढ़े। अभिषेक ऐश्वर्या को उनकी कार तक ले गए और कार में प्रवेश करने के लिए दूसरी तरफ जाने से पहले दरवाजा बंद कर दिया।

कमेंट सेक्शन में फैन्स ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या की फैमिली के तौर पर तारीफ की। एक ने लिखा, “मेरा पसंदीदा परिवार,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “प्यारी परिवार।” कुछ लोगों ने पसंद किया कि कैसे ऐश्वर्या अक्सर आराध्या का हाथ पकड़ती हैं, जिसमें एक लिखा होता है, ‘उसका हाथ पकड़ो, ऐसा नहीं कर सकता,’ दिल का इमोजी जोड़ते हुए।

भारत लौटने से पहले ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या ने कान्स में एक दिन बिताया। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों और वीडियो में, ऐश्वर्या को पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए देखा गया।

फेस्टिवल में लोरियल का प्रतिनिधित्व करने वाली ऐश्वर्या ने भी अपने परिवार के साथ फेस्टिवल में एक पार्टी में शिरकत की थी। वहां उनकी मुलाकात अभिनेता ईवा लोंगोरिया से हुई, जो उनसे सालों से दोस्ती कर रही हैं। ईवा ने अपने तीन साल के बेटे सैंटियागो को भी वीडियो कॉल के जरिए ऐश्वर्या और आराध्या से मिलवाया, इस दौरान आराध्या ने उसे अपना नाम बताया और ऐश्वर्या ने उससे उसका नाम पूछा।

ऐश्वर्या अगली बार निर्देशक मणिरत्नम की तमिल ऐतिहासिक ड्रामा पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। इसमें जयम रवि, चियान विक्रम और कीर्ति सुरेश भी हैं। PS-1, दो-भाग वाली बहुभाषी श्रृंखला का पहला भाग, कल्कि कृष्णमूर्ति के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है, और इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।



Source link

Leave a Reply

Top