You are here
Home > Bollywood >

Aamir Khan plays cricket with Harbhajan Singh, Irfan Pathan. Watch


अभिनेता का एक वीडियो आमिर खान इसमें क्रिकेटर इरफान पठान भी शामिल हैं हरभजन सिंह ऑनलाइन साझा किया गया है। वीडियो में आमिर अपने फैंस से कहते नजर आ रहे हैं कि वह इरफान और हरभजन को समझाने वाले हैं कि वह एक अच्छे क्रिकेटर हैं। इससे पहले, पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने आमिर खान से कहा था कि उन्हें आईपीएल के लिए खेलने के लिए अपने फुटवर्क में सुधार करने की जरूरत है। यह भी पढ़ें: आमिर खान का कहना है कि वह अपने क्रिकेट कौशल की रवि शास्त्री की समीक्षा से ‘निराश’ हैं: ‘शायद आपने लगान नहीं देखी’

सोमवार को स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने आमिर, इरफान और हरभजन का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को कैप्शन दिया गया था, “#AamirKhan हमारे विशेषज्ञों @irfanpathan_official और @ harbhajan3 के लिए एक बल्लेबाज के रूप में अपनी योग्यता साबित करने के लिए बाहर हैं। क्या उनकी बल्लेबाजी उन्हें जीत दिला सकती है जिससे ये जोड़ी #AamirInMyTeam बन जाए? आगे क्या होता है जानने के लिए बने रहें।”

वीडियो में आमिर कहते हैं, ‘दोस्तों समय आ गया है। अब मैं इन दोनों को साबित कर दूंगा कि मैं एक क्रिकेटर हूं और वे मुझसे अनुरोध करेंगे ‘कृपया, कृपया, हमारी टीमों में क्रिकेट खेलें।

हालांकि, इरफान और हरभजन दोनों ने कहा कि आमिर को अभिनय से चिपके रहना चाहिए क्योंकि क्रिकेट हर किसी का खेल नहीं है। इरफ़ान ने क्रिकेट लाइव पर कहा, “अभिनय में रीटेक होते हैं लेकिन क्रिकेट में नहीं। असली क्रिकेट में आपको तेज गेंदबाजों, लेग स्पिनरों, मिस्ट्री स्पिनरों का सामना करना पड़ता है, अंडर आर्म गेंदबाज का नहीं। इसलिए आमिर भाई को मेरा सुझाव है कि आप अभिनय पर ध्यान दें और क्रिकेट हम पर छोड़ दें।” हरभजन ने कहा, “मैं भी आमिर खान जैसा अभिनेता बनना चाहता हूं, लेकिन क्या यह संभव है? नहीं, तो आमिर भाई, अभिनय आपको सूट करता है, क्रिकेट पर नहीं।”

अप्रैल में आमिर ने फिल्म के क्रू के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था। बाद में वह अपनी टीम से पूछता है, “आईपीएल में मौका है क्या (क्या मेरे पास आईपीएल टीमों में जगह बनाने का मौका है)?”

आमिर द्वारा वीडियो साझा करने के बाद, स्टार स्पोर्ट्स ने एक क्लिप साझा की, जिसमें एक एंकर रवि शास्त्री से पूछता है कि क्या आमिर के पास आईपीएल में मौका है। इस पर रवि ने जवाब दिया, “वह नेट्स में अच्छा दिखता है। शायद, उसे अपने फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन ज्यादातर टीमों में शामिल होना चाहिए।” रवि 1981-92 तक भारत के लिए खेले, उन्होंने 80 टेस्ट और 150 एकदिवसीय मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया। 1994 में अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, वह 2017-21 से भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त होने से पहले, एक कमेंटेटर बन गए।

बाद में आमिर ने रवि के कमेंट का जवाब दिया और क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने कहा, “रवि मैं थोड़ा निराश हूं कि आपको (रवि शास्त्री) मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। हो सकता है कि आपने लगान नहीं देखा हो। इसे फिर से देखें। कोई भी टीम मेरे लिए भाग्यशाली होगी। मुझे ठीक से सिफारिश करें। यह मजेदार होगा। आप फुटवर्क सही चाहते थे, इसे देखें। ”

आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जिन्होंने 2017 सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर का निर्देशन किया था। फिल्म 2009 की फिल्म, 3 इडियट्स के बाद आमिर, करीना कपूर और मोना सिंह की तिकड़ी को वापस लाती है। यह अभिनेता नागा चैतन्य का बॉलीवुड में डेब्यू भी है। शाहरुख खान और सैफ अली खान कथित तौर पर फिल्म में कैमियो करते हैं।



Source link

Leave a Reply

Top